Pro Kabaddi League: पटना पायरेट्स ने बंगाल को शिकस्त देकर पहला स्थान हासिल किया

0
457

नई दिल्ली। प्रो-कबड्‌डी लीग (Pro Kabaddi League) में के आठवें सत्र के एक मैच में पटना पायरेट्स ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर पहला स्थान हासिल कर लिया। टीम ने रविवार को बंगाल वॉरियर्स को 38-29 से मात दी।  टीम की यह 16 मैचों में 11वीं जीत है। टीम 60 अंक के साथ टॉप पर पहुंच गई है।  वहीं बंगाल की यह 17 मैचों में 9वीं बार हार का सामना करना पड़ा है। टीम 41 अंक के साथ 11वें नंबर पर है। एक अन्य मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने बेंगलुरु बुल्स को 40-36 से शिकस्त दी। मैच का फैसला अंतिम मिनट में हुआ। यह गुजरात की सीजन की 16 मैच में सिर्फ छठी जीत है।

AFC Womens Asian Cup: चीन ने कोरिया को दी शिकस्त, नौवीं बार बना चैंपियन

सचिन को रेडर गुमान सिंह का मिला साथ

Pro Kabaddi League में सचिन के सुपर 10 (11 अंक) के दम पर पटना पायरेट्स ने डिफेंडिंग चैंपियन को 9 अंक से हराया। सचिन को रेडर गुमान सिंह का अच्छा साथ मिला, जिन्होंने पटना की टीम के लिए 7 अंक हासिल किए। सचिन और गुमान ने बंगाल की रक्षापंक्ति की कमजोरी का पूरा फायदा उठाया। पटना पायरेट्स की रक्षापंक्ति ने इस मैच में शानदार खेल दिखाया। मोहम्मदरेजा शादलौई ने हाई फाइव (पांच अंक) बटोरे, जिसने पटना को तालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंचने में मदद की। 3 बार की चैंपियन टीम अब शीर्ष दो टीमों में जगह बनाने की दावेदार है, जिससे उसे आठवें सीजन के सेमीफाइनल में सीधे प्रवेश मिलेगा।

U19 World Cup: टीम इंडिया पांचवीं बार अंडर 19 वर्ल्ड चैंपियन

रोमाचंक मैच में गुजरात ने बेंग्लुरू को दी मात 

Pro Kabaddi League के एक अन्य रोमाचंक मैच में  गुजरात जायंट्स ने बेंगलुरु परास्त कर दिया। गुजरात की टीम ने मुकाबला 40-36 से जीता। एक समय स्कोर 36-36 से बराबर हो गया था। इसके बाद गुजरात ने लगातार 4 अंक बनाकर मैच अपने नाम किया। मैच का फैसला अंतिम मिनट में हुआ। विजेता टीम की ओर से प्रदीप कुमार ने 14 अंक बनाए, वहीं बेंगलुरु की ओर से प्रदीप नरवाल ने 12 अंक का योगदान दिया। गुजरात 43 अंक के साथ 9वें नंबर पर है वहीं बुल्स ने 19 में से 9 मुकाबले जीते हैं. टीम 55 अंक के साथ तीसरे नंबर पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here