U-19 WC Final आज, जानिए मौसम का हाल, क्या बारिश डालेगी खलल ?

0
185

नई दिल्‍ली। भारत और इंग्‍लैंड (Ind vs Eng) के बीच आज यानी शनिवार को एंटीगा में अंडर 19 वर्ल्‍ड कप (U-19 WC) का खिताबी टक्कर होगी। भारत ने सेमीफाइनल में ऑस्‍ट्रेलिया को और इंग्‍लैंड ने अफगानिस्‍तान को शिकस्त दी थी। भारतीय टीम 4 बार इस खिताब को अपने नाम चुकी है। मैदान से बाहर कोरोना संक्रमण से जूझने के बावजूद भारतीय टीम को फाइनल तक पहुंचने में दिक्कत नहीं आई जो खिलाड़ियों की प्रतिभा और टीम की गहराई की बानगी पेश करती है।

JCL 2022 : गौरव का तूफानी शतक,  वार्ड 143 ने जीते सभी मैच

U-19 WC फाइनल पर बादलों का साया 

खिताब और भारत के बीच इंग्लैंड की टीम है, जो आखिरी बार 1998 में फाइनल में पहुंची थी। उसने अब तक का एकमात्र खिताब जीता था। Ind vs Eng दोनों के बीच रोमांचक मुकाबले की उम्‍मीद है, यदि इस मैच पर काले बादलों का साया मंडरा रहा है।

जानिए, Justin Langer के इस्तीफे के बाद किसे दी गई जिम्मेदारी

बारिश की वजह से देरी से शुरू हो सकता है मैच

एंटीगा में शनिवार को बारिश का पूर्वानुमान है। सुबह, शाम और रात को बारिश का पूर्वानुमान है। ऐसे में मुकाबले में देरी हो सकती है। आसमान में बादल तो सुबह से ही छाए रहेंगे, मगर वेदर डॉट कॉम के अनुसार दोपहर के बाद बारिश हो सकती है।

Pro Kabaddi League : बेंगलुरु बुल्स ने दबंग दिल्ली से ड्रॉ खेला 

गेंदबाज और बल्‍लेबाज दोनों के लिए मददगार है पिच

5 और 6 फरवरी दो दिन बारिश होने की आशंका है। सर विवियन रिचर्ड्स स्‍टेडियम की पिच की बात करें तो यह गेंदबाज और बल्‍लेबाज दोनों के लिए मददगार रहती है। इस पिच पर औसतन स्‍कोर 239 रन का रहा। इस स्‍टेडियम में कुल 20 मुकाबले खेले गए है, पहले और बाद में बल्‍लेबाजी करने वाली टीमों ने 10-10 मैच जीते हैं।

U-19 WC फाइनल के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन 

अंगकृष रघुवंशी, हरनूर सिंह, शेख रशीद, यश धुल (कप्तान), निशांत सिंधू, राज बावा, कौशल तांबे, दिनेश बाना (विकेटकीपर), राजवर्धन हंगरगेकर, विक्की ओस्तवाल, रवि कुमार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here