Pro Kabaddi League : बेंगलुरु बुल्स ने दबंग दिल्ली से ड्रॉ खेला 

0
267

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021) के आठवें सीजन में शुक्रवार को बेंगलुरु बुल्स ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए दबंग दिल्ली के साथ ड्रॉ खेला। अंकतालिका में टॉप पर कायम दिल्ली और बेंगलुरु के बीच मुकाबला 36-36 से ड्रॉ रहा। पटना पायरेट्स टीम दिन के अन्य मुकाबले में गुजरात जायंट्स को 43-23 से शिकस्त देकर अंकतालिका में नंबर-2 पर पहुंच गई। वहीं, दिन के पहले मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने दमदार प्रदर्शन करते हुए बंगाल वॉरियर्स को 46-29 से मात दी।

FIH Pro League : साउथ अफ्रीका दौरे से पहले हॉकी टीम से ललित और जसकरण बाहर, जानिए वजह

दूसरे हाफ में बेंगलुरु की दमदार वापसी

Pro Kabaddi League के मौजूदा सीजन के 93वें मैच में दिल्ली ने पहले हाफ में 4 अंकों की बढ़त बना ली थी लेकिन दूसरे हाफ में बेंगलुरु ने दमदार वापसी की। उसने दूसरे हाफ में 22 अंक हासिल किए जबकि दिल्ली टीम 18 अंक बना पाई, जिससे स्कोर बराबर हो गया। दिल्ली ने पहले हाफ में 18 अंक हासिल किए। उसने रेड से 10 और टैकल से 6 अंक बनाने के अलावा 2 ऑलआउट प्वॉइंट्स भी जुटाए। इस दौरान बेंगलुरु टीम कुल 14 अंक बना सकी, जिसने रेड से 8 और टैकल से 4 अंक हासिल किए। दूसरे हाफ में बेंगलुरु ने कमाल की वापसी की। उसने रेड से 13 और टैकल से 5 अंकों के अलावा 4 ऑलआउट प्वॉइंट्स बनाते हुए कुल 22 अंक अर्जित किए जबकि दिल्ली टीम 18 ही अंक बना पाई।

PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे में हुआ बदलाव, जानिए पूरा शेड्यूल

पटना ने गुजरात को हराया

Pro Kabaddi League अन्य मैच में पटना के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और गुजरात को 43-23 से परास्त कर दिया। उसके लिए रेडर गुमान सिंह ने 11 और चियानेह ने 8 अंक जुटाए। गुजरात के लिए सबसे ज्यादा 6 अंक रेडर महेंद्र राजपूत ने बनाए. पटना ने पहले हाफ में केवल 2 अंकों की बढ़त बनाई थी लेकिन दूसरे हाफ में उसने 25 अंक हासिल किए। दूसरे हाफ में पटना ने 25 अंक जुटाए जबकि गुजरात टीम 7 ही अंक बना सकी।

IPL2022 Mega Auction के लिए PSL बीच में छोड़कर भारत पहुंचेंगे एंडी फ्लावर

हरियाणा ने बंगाल को 46-29 से दी मात

विकास कंडोला की कप्तानी वाली टीम हरियाणा ने बंगाल को 46-29 से मात दी। विकास ने 10 अंक जोड़े और रेडर विनय ने 8 अंक बनाए जबकि बंगाल टीम के रेडर और कप्तान मनिंदर सिंह ने 13 अंक हासिल किए। हरियाणा ने इस तरह मौजूदा सीजन में अपनी 7वीं जीत दर्ज की और वह अब तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here