Pro Kabaddi League: जयपुर पिंक पैंथर्स ने निकाली दिल्ली की दबंगई

0
418

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021) के एक मुकाबले में गुरुवार को जयपुर पिंक पैंथर्स ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए दिल्ली की दबंगई निकाली। जयपुर ने दिल्ली को 36-30 से शिकस्त दी। डिफेंडर संदीप की कप्तानी वाली टीम जयपुर ने मौजूदा सीजन की अपनी 7वीं जीत दर्ज की और तालिका में लंबी छलांग लगाई। टीम 9वें स्थान से सीधे टॉप-4 में शामिल हो गई है। वहीं, दिल्ली को 16 मैचों में 5वीं हार झेलनी पड़ी लेकिन वह अब भी तालिका में शीर्ष पर काबिज है। दूसरे मुकाबले में तेलुगू टाइटंस को तमिल थलाइवाज ने 43-25 के अंतर से मात दी। इस जीत से टीम तालिका में नंबर-5 पर पहुंच गई।

Laver Cup में फिर खेलेंगी फेडरर और नडाल की जोड़ी

शुरु से ही जयपुर की टीम दिल्ली पर हावी रही 

Pro Kabaddi League के मौजूदा सीजन के इस 90वें मैच में जयपुर टीम ने पहले हाफ में ही 6 अंकों की बढ़त बना ली। शुरुआती 20 मिनट में जयपुर ने 21 अंक जोड़े जबकि दिल्ली टीम 15 ही अंक बना सकी। जयपुर ने इस दौरान रेड से 12 और टैकल से 6 अंक बनाए, वहीं दिल्ली टीम ने रेड से 9 और टैकल से 4 अंक हासिल किए।  इसके बाद दूसरे हाफ में भी जयपुर टीम के खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन जारी रहा।

Ind vs SL Series के शेड्यूल में बदलाव, टी 20 सीरीज के बाद होगी टेस्ट सीरीज !!

पहले हाफ की बढ़त ही जयपुर के लिए निर्णायक रही

जयपुर टीम के लिए ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ने 12 अंक बनाए जबकि रेडर अर्जुन देशवाल ने 6 अंक जुटाए। वहीं दिल्ली के लिए ऑलराउंडर विजय ने सबसे ज्यादा 16 अंक हासिल किए लेकिन टीम टैकल के मामले में पिछड़ी रही। दूसरे हाफ में भी टैकल से जहां जयपुर ने 6 अंक बनाए तो वहीं, दिल्ली टीम 3 ही अंक बना सकी। हालांकि स्कोर दूसरे हाफ में 15-15 से बराबरी पर रहा क्योंकि रेड में दिल्ली के खिलाड़ियों ने दम दिखाया लेकिन पहले हाफ की बढ़त ही जयपुर के लिए निर्णायक साबित हुई।

BCCI : भारत में ही खेला जाएगा IPL 2022, इन शहरों में होंगे सभी मैच

तमिल थलाइवाज ने तेलुगू टाइटंस को दी पटखनी 

दिन के दूसरे मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने तेलुगू टाइटंस पर बड़ी जीत हासिल की। डिफेंडर सुरजीत सिंह की कप्तानी वाली टीम ने 43-25 से मुकाबला अपने नाम किया। थलाइवाज टीम के लिए इस मुकाबले में रेडर अजिंक्य पवार ने सर्वाधिक 10 अंक हासिल किए जबकि रेडर मनजीत और डिफेंडर सागर ने 9-9 अंक बनाए। वहीं, टाइटंस के लिए रेडर राजू गाला ने 9 अंक हासिल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here