Pro Kabbadi League : गुजरात ने बंगाल को दी शिकस्त

0
309

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabbadi League) के एक मैच में बुधवार को गुजरात जायंट्स ने गत चैंपियन बंगाल वॉरियर्स को 34-25 से हरा दिया। गुजरात के लिए अजय कुमार ने नौ अंक जुटाए जबकि प्रदीप कुमार ने सात अंकों के साथ योगदान दिया। बंगाल के लिए कप्तान मनिंदर सिंह ने नौ अंक हासिल किए लेकिन परवेश भैंसवाल और सुनील कुमार की देखरेख में गुजरात की रक्षापंक्ति के शानदार खेल के आगे वह सहज नहीं दिखे।

Budget 2022 : खेल बजट में बढ़ोतरी, 3 हजार करोड़ के पार पहुंचा खेल बजट

गुजरात जायंट्स ने 9 अंकों से बड़ी जीत दर्ज की

Pro Kabbadi League के इस मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर दिखी। पहले हाफ के गुजरात की टीम सिर्फ एक अंक (13-12) से आगे थी। मध्यांतर के बाद गुजरात के कोच ने राकेश नरवाल की जगह राकेश एस को मैदान में उतारने का फैसला किया और इस युवा खिलाड़ी ने सुपर रेड से तीन अंक हासिल कर इस फैसले को सही साबित किया। इसके बाद गुजरात जायंट्स ने अपनी बढ़त को और मजबूत करना जारी रखा और नौ अंकों से बड़ी जीत दर्ज की।

Women’s FIH Pro League : भारत ने लगातार दूसरे मैच में चीन को हराया 

बेंग्लुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को दी शिकस्त

Pro Kabbadi League के एक अन्य मैच में बेंग्लुरु बुल्स ने भी यूपी योद्धा को शिकस्त दी। दबंग दिल्ली की टीम अंकतालिका में टॉप पर कायम है। बुल्स ने 17 मैचों में 9वीं जीत दर्ज की। उसे 7 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है जबकि 1 मैच टाई रहा है। टीम 51 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं, यूपी योद्धा को 15 मैचों में 7वीं हार झेलनी पड़ी और टीम 41 अंकों के साथ छठे नंबर पर है।

Winter Olympics 2022 : भारतीय दल के मैनेजर कोरोना संक्रमित

गुजरात 10वें तो बंगाल सातवें नंबर पर 

गुजरात जायंट्स ने 14 मैचों में अपनी 5वीं जीत हासिल की जिससे उसके 38 अंक हो गए हैं और वह 12 टीमों की तालिका में 10वें नंबर पर है। वहीं, बंगाल वॉरियर्स को 15 मैचों में 7वीं हार का सामना करना पडा। उसके 7 जीत और 1 टाई से कुल 41 अंक हैं, टीम फिलहाल तालिका में 7वें नंबर पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here