SL VS ZIM 3rd ODI: श्रीलंका ने वनडे सीरीज पर 2-1 से किया कब्जा

0
448

नई दिल्ली : लेग स्पिनर जेफ्री वांडरसे की दमदार गेंदबाजी के दम पर मेजबान श्रीलंकाई टीम ने जिम्बाब्वे (SL VS ZIM) को तीसरे वनडे में 184 रन से रौंद दिया। इसके साथ ही श्रीलंकाई टीम ने 3 मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

U19 World Cup 2022: भारत और युंगाडा के बीच मैच आज, भारत के लिए11 खिलाड़ियों को मैदान पर उतारना मुश्किल, जानिए वजह

श्रीलंका ने बनाए 254 रन 

पाल्लेकल में शुक्रवार को खेले गए सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओपनर पथुम निसांका और चरित असालंका के अर्धशतकों की बदौलत 9 विकेट पर 254 रन बनाए। जवाब में मेहमान जिम्बाब्वे की टीम 24.4 ओवर में 70 रन पर ढेर हो गई। श्रीलंका टीम के लेग स्पिनर जेफ्री वांडरसे ने चार विकेट चटकाए। वहीं  श्रीलंकाई तेज गेंदबाज दुष्मांथा चमीरा और ऑफ स्पिनर रमेश मेंडिस ने दो दो विकेट झटकने में सफल रहे।

Pro kabaddi league : आज आमने-सामने होंगे जयपुर पिंक पैंथर्स और तमिल थलाइवाज

ओपनर पथुम निसांका ने खेली 55 रन की शानदार पारी

ओपनर पथुम निसांका ने श्रीलंका की ओर से सबसे अधिक 55 रन की पारी खेली जबकि असलांका ने 52 रन का योगदान दिया। दूसरी ओर स्पिनर जेफ्री ने करियर का बेस्ट प्रदर्शन करते हुए जिम्बाब्वे के 4 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा।

भारत के पूर्व फुटबॉलर Subhash Bhowmick ने दुनिया को कहा अलविदा

जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों ने किया निराश

SL VS ZIM के बीच खेले गए इस मैच में जिम्बाब्वे के बल्लेबाजों ने निराश किया। सिर्फ 2 बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा छू सके। ओपनर कैतानों ने 19 जबकि रयान बर्ल ने 15 रन बनाए। सीन विलियम्स 8 रन बनाकर आउट हुए वहीं कप्तान क्रेग इर्विन को चमीरा ने खाता भी नहीं खोलने दिया।

जिम्बाब्वे ने दूसरा वनडे 22 रन से जीता

SL VS ZIM के बीच तीन वनडे मैचों की इस सीरीज का पहला वनडे श्रीलंका ने 5 विकेट से अपने नाम किया था। इसके बाद जिम्बाब्वे ने शानदार वापसी करते हुए दूसरा वनडे 22 रन अपने नाम कर सीरीज को रोमांचक बना दिया। हालांकि निर्णायक वनडे में जिम्बाब्वे की टीम लय बरकरार नहीं रख सकी और मुकाबला के साथ साथ सीरीज भी गंवा बैठी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here