BBL : Cameron Boyce ने चार गेंदों में 4 विकेट चटकाकर रचा इतिहास

0
424

नई दिल्ली। बिग बैश लीग (BBL)में बुधवार को मेलबर्न रेनेगेड्स के गेंदबाज कैमरून बॉयस (Cameron Boyce) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 गेंद पर 4 विकेट चटकाकर इतिहास रच दिया। उन्होंने सातवें ओवर की आखिरी गेंद पर एलेक्स हेल्स को आउट किया। इसके बाद नौवें ओवर की पहली गेंद पर जेसन संघा, दूसरी गेंद पर एलेक्स रॉस और तीसरी गेंद पर डेनियल सैम्स को आउट कर 4 गेंद पर 4 विकेट झटक लिया। वह बिग बैश लीग में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज हैं।

Tennis : Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, कहा- 2022 मेरा आखिरी सीजन होगा

टी-20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले वह10वें गेंदबाज

Cameron Boyce से पहले किसी भी गेंदबाज ने इस लीग में चार गेंदों पर चार विकेट नहीं लिया था। टी-20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले वह सिर्फ 10वें गेंदबाज हैं। अगले महीने फरवरी में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन होने वाला है। जहां सभी फ्रेंचाइजी की नजरें बॉयस के प्रदर्शन पर जरूर रहेंगी।

BBL: पाकिस्तानी गेंदबाज हसनैन का बॉलिंग एक्शन संदिग्ध, हुई शिकायत 

Cameron Boyce ने ऑस्ट्रेलिया के लिए खेले 7 मैच

Cameron Boyce ने ऑस्ट्रेलिया के लिए भी 7 मैच खेले हैं। साथ ही वह टी-20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले सिर्फ 10वें गेंदबाज हैं। प्रथम श्रेणी में बॉयस ने 48 मैच खेले हैं और 96 विकेट लिए हैं। लिस्ट-ए में कैमरून ने 48 मैच में 55 विकेट अपने नाम किए हैं।

Ind vs SA 1st ODI LIVE : साउथ अफ्रीका का स्कोर 150 रन के पार, तीन विकेट भी गंवाए

टी-20 विश्वकप में कर्टिस कैंफर ने झटके थे 4 गेंद में 4 विकेट

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के तीसरे क्वालिफायर में आयरलैंड के तेज गेंदबाज कर्टिस कैंफर ने नीदरलैंड के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए लगातार चार गेंदों पर चार विकेट लेकर सनसनी मचा दी थी। उन्होंने 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर कॉलिन एकरमैन, तीसरी गेंद पर रेयान डेस्काथे, चौथी गेंद पर स्कॉट एडवर्ड्स और 5वीं गेंद पर वैन डर मर्व को आउट किया था। कर्टिस कैंफर ने राशिद खान और लसिथ मलिंगा की बराबरी की थी। कैंफर से पहले राशिद खान ने आयरलैंड के खिलाफ 2019 में चार गेंदों पर चार विकेट हासिल किए थे और मलिंगा ने 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ ये कमाल किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here