Australian Open: रोहन बोपन्ना और रोजर वेसलिन की जोड़ी पहले दौर में हारकर बाहर

0
356

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) में तीसरे दिन भारत के रोहन बोपन्ना और फ्रांस के रोजर वेसलिन की जोड़ी को शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इसके साथ ही टूर्नामेंट में भारत की चुनौती समाप्त हो चुकी है। इस टूर्नामेंट रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्जा ही शामिल हुए थे और दोनों खिलाड़ी अपना पहला ही मैच हारकर बाहर हो चुके हैं। वहीं पुरुष एकल में खिताब जीतने के प्रबल दावेदार राफेल नडाल तीसरे दौर में पहुंच गए हैं।

SL vs ZIM: बेकार गया कप्तान दसुन शनाका का शतक, जिम्बाब्वे ने श्रीलंका को दी शिकस्त

एक घंटा 48 मिनट चला मुकाबला

Australian Open में अपने पहले ही मैच में रोहन बोपन्ना और उनके जोड़ीदार एडुआर्ड रोजर वेसलिन को 6-3, 6-7(2), 2-6 से शिकस्त झेलनी पड़ी। वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले क्रिस्टोफर रंगकाट और ट्रीट ने उन्हें हराया। इस मैच में बोपन्ना और रोजर वेसलिन ने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन बाद में उनकी लय बिगड़ी और अंत में शिकस्त का सामना करना पड़ा। एक घंटा 48 मिनट तक चले इस मुकाबले में रंगकाट और हुए ने ने अंत में लगातार छह अंक बटोरकर मैच अपने नाम किया।

Pro kabaddi league में आज दो मैच, जयपुर पिंक पैंथर्स देंगे तेलुगू टाइटंस को टक्कर

तीसरे दौर में पहुंचे नडाल

रॉड लेवर एरिना में, राफेल नडाल ने जर्मनी के यानिक हनफमैन को मात देकर मेलबर्न पार्क में तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। 2009 के चैंपियन ने दो घंटे 42 मिनट तक चले मैच में जर्मन क्वालीफायर को 6-2, 6-3, 6-4 से परास्त किया।

CORONA के कारण ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड की वनडे और टी-20 सीरीज तीसरी बार रद्द 

नडाल का अगला मैच करेन खाचानोव या बेंजामिन बोन्जी से होगा

अगस्त के बाद से अपना दूसरा टूर्नामेंट खेल रहे 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन को दुनिया के 126वें नंबर के खिलाड़ी के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं थी, जिन्होंने अपने भारी ग्राउंडस्ट्रोक का इस्तेमाल करके मैच जीत लिया। नडाल का अगला मैच ओलंपिक रजत पदक विजेता करेन खाचानोव या बेंजामिन बोन्जी से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here