Pro Kabaddi League : पटना को रौंदकर जयपुर पिंक पैंथर्स टॉप-4 में शामिल

0
412

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021) के 8वें सीजन के मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने पटना पायरेट्स को 38-28 से शिकस्त दी। इसके साथ ही जयपुर पिंक पैंथर्स टीम शीर्ष चार टीमों में जगह बनाने में सफल हो गई। पटना को इस हार से अंकतालिका में एक स्थान का नुकसान हुआ। जयपुर के लिए दीपक हुड्डा ने 10 जबकि रेडर अर्जुन देशवाल ने 9 अंक हासिल किए। जयपुर ने 9 मैचों में 5वीं जीत दर्ज की और टीम अब 28 अंकों के साथ चौथे नंबर पर पहुंच गई है।

Novak Djokovic का वीजा फिर रद्द, ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं खेलेंगे !!

बेंग्लुरु ने गुजरात को दी मात

Pro Kabaddi League-2021 के एक अन्य मैच में कप्तान पवन सहरावत के दमदार प्रदर्शन की बदौलत बेंगलुरु बुल्स ने गुजरात जायंट्स को मात दी। बेंगलुरु को मिली इस जीत के साथ ही अंकतालिका में एक बार फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए पटना को हराया।

India Open 2022: इरा को शिकस्त देकर तीसरे राउंड में पहुंची PV Sindhu

पवन सहरावत ने 19 अंक हासिल किए 

Pro Kabaddi League-2021 में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में बेंगलुरु ने शानदार प्रदर्शन किया। पवन सहरावत की कप्तानी वाली टीम ने गुजरात को 46-37 से हराया।बेंगलुरु ने हाफ टाइम तक ही 5 अंकों की बढ़त बना ली थी। इसके बाद दूसरे हाफ में भी उसका बेहतरीन प्रदर्शन जारी रहा। बेंगलुरु के कप्तान रेडर पवन सहरावत ने सबसे ज्यादा 19 अंक हासिल किए। गुजरात के लिए रेडर राकेश ने 14 अंक जुटाए।

Bhanuka Rajapaksa ने एक सप्ताह में ही बदला संन्यास का फैसला

बेंगलुरु बुल्स पहले स्थान पर पहुंची 

Pro Kabaddi League-2021 की मौजूदा अंकतालिका में बेंगलुरु बुल्स टीम 38 अंकों के साथ शीर्ष पर है। पटना पायरेट्स 34 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर खिसक गई है। जयपुर ने 9 मैचों में 5वीं जीत दर्ज की और वह 28 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। गुजरात का सीजन में खराब प्रदर्शन जारी है और टीम को 9 मैचों में 5वीं हार का सामना करना पड़ा। गुजरात 20 अंकों के साथ 12 टीमों की तालिका में 11वें नंबर पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here