Pro kabaddi League 2021-22 : पटना पायरेट्स ने यू मुंबा को रौंदा, गुजरात ने टाइन्स को दी करारी शिकस्त

0
460

नई दिल्ली। पटना पाइरेट्स ने अपने ऑलराउंड खेल के दम पर मंगलवार को यू मुंबा को 43-23 से रौंद कर प्रो कबड्डी लीग (Pro kabaddi League 2021-22) की अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। एक अन्य मैच में गुजरात जाइंट्स ने तेलुगु टाइटन्स को 40-22 से परास्त कर दिया। टाइटन्स को अब भी अपनी पहली जीत का इंतजार है। पटना ने शुरू से ही दबदबा बना दिया। उसके डिफेंडर नीरज कुमार और मोहम्मद्रेजा शादलोइ ने ‘हाई 5’ का स्कोर बनाया।

Australian Open Qualifiers: दूसरे दौर में पहुंचे युकी, अब थॉमस मचाक से होगा सामना

पटना के 8 मैचों में 34 अंक 

Pro kabaddi League 2021-22  के इस मैच में पटना को उसके सभी खिलाड़ियों ने एक जीत में योगदान दिया जिससे पाइरेट्स को दबंग दिल्ली से आगे अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने में मदद मिली। पटना के आठ मैचों में 34 अंक हो गए हैं जबकि दिल्ली के इतने ही मैचों में 32 अंक हैं। यू मुंबा अपने स्टार रेडर अजित कुमार के बिना उतरा था जिससे उसकी टीम पर बुरा असर पड़ा और टीम का संतुलन गड़बड़ा गया। पटना ने इस बीच दो बार ‘ऑल आउट’ करके उसकी परेशानियां बढ़ा दी है।

AFC Women’s Asian Cup के लिए 23 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, कप्तान के नाम की अभी घोषणा नहीं 

टाइटंस की छठी हार, टीम के रक्षकों ने महज पांच अंक बनाए 

Pro kabaddi League 2021-22 में मंगलवार को दिन के दूसरे मैच में गुजरात की जीत में एचएस राकेश (16 अंक) की अहम भूमिका रही। साथ ही उसके रक्षकों ने कुल 13 अंक बनाकर अपनी टीम को जीत की राह पर लौटाया। टाइटन्स की यह इस सत्र की छठी हार है। उसके हिस्से में दो टाई भी हैं। टाइटन्स के लिए रजनीश (12 अंक) ने सुपर-10 पूरा किया लेकिन रक्षापंक्ति की नाकामी उसे भारी पड़ गई। टाइटन्स के रक्षकों ने पूरे मैच में सिर्फ पांच अंक बनाए। ऐसे में टाइंटस को अभी भी अपनी पहली जीत का इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here