CORONA के नए मामले मिलने के बाद भी स्थगित नहीं होंगे BBL के मैच, जानिए वजह

0
239

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर एक बार फिर खेलों पर दिखाई देने लगा हैं। कुछ समय पहले तो इस महामारी का कहर कम होने पर स्‍टेडियम में फैंस तक की वापसी हो गई थी, लेकिन कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले अब बढ़ने लगे हैं। कोरोना के कहर की वजह से इंग्लिश प्रीमियर लीग के कई मैच स्‍थगित हो गए। अमेरिका बनाम आयरलैंड के बीच वनडे सीरीज को रद्द करना पड़ा।

Ashes Series 4th Test : ऑस्ट्रेलिया ने 416 रन पर घोषित की पहली पारी

BBL के बाकी में मेलबर्न में होंगे 

CORONA महामारी के बीच क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया हर हाल में बिग बैश लीग (Big bash league) को पूरा कराने की कोशिश में लगा हुआ है और इस वजह से बाकी सभी मैच क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया मेलबर्न में करा सकता है, ताकि लीग में आगे कोई बाधा नहीं आए। क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने इसका ऐलान किया कि सभी 8 टीमों को मेलबर्न में बायो बबल में रखने की योजना है, जिससे आयोजकों को आगे कोरोना मामले पाये जाने पर मैच स्थगित होने पर उन्हें नए सिरे से कराने में आसानी होगी।

Pro kabaddi League : जयपुर पिंक पैंथर्स और बेंगलुरु बुल्‍स के बीच होगी भिड़ंत

ग्लेन मैक्सवेल भी कोरोना संक्रमित 

BBL की आठों टीमों में कोरोना संक्रमण के कई मामले सामने आए हैं जिससे कई मैच स्थगित हुए हैं। हॉकले ने कहा कि यह अभूतपूर्व है। हम धीरे-धीरे टीमों को मेलबर्न लेकर आ रहे हैं। इससे मैचों के आयोजन में आसानी रहेगी। बीते दिनों मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसी के साथ वह इस क्लब के 13वें सदस्य बन गए, जो कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं।

Ind vs SA 2nd Test LIVE : बारिश के कारण देरी से शुरू होगा आज का खेल, भारत जीत से 8 विकेट दूर

पांचवां क्लब बना मेलबर्न रेनेगेड्स

BBL में मेलबर्न रेनेगेड्स कोविड-19 मामले की रिपोर्ट करने वाला पांचवा क्लब बन गया। मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के अलावा तीन अन्य बीबीएल टीमों ने मंगलवार को कोविड-19 मामलों की पुष्टि की। गोल्ड कोस्ट पर मंगलवार को खेले जाने वाले सिडनी सिक्सर्स और ब्रिस्बेन हीट का मैच कोविड-19 मामलों की वजह से नहीं खेला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here