सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली CORONA संक्रमित

0
177

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली भी कोरोना (CORONA) संक्रमित पाई गई है। सना की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, हालांकि उनमें कोरोना के लक्षण कम है। इसके बाद सना ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Pro kabaddi League 2021-22 : आज दबंग दिल्ली और तेलुगू टाइटंस में होगी जोरदार भिड़ंत

सौरव गांगुली को भी हो गया था CORONA

अभी कुछ दिन पहले सौरव गांगुली को भी कोरोना वायरस हो गया था, जिसके बाद उन्हें कुछ दिन के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सौरव गांगुली को कोरोना का डेल्टा वैरिएंट हुआ था, जबकि ओमिक्रॉन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। कुछ दिन अस्पताल में रहने के बाद सौरव गांगुली को छुट्टी मिल गई थी, लेकिन वह घर में ही आइसोलेशन में थे।अब उनकी बेटी सना की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।सौरव गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें कुछ दिन अस्पताल में रुकना पड़ा था। सौरव गांगुली इससे पहले भी कुछ समय के लिए अस्पताल पहुंचे थे, जब उनको हार्ट की समस्या हुई थी।

Ind vs SA 2nd Test Live : दूसरी पारी में भारत का स्कोर 100 रन के पार, पुजारा और रहाणे क्रीज पर

ट्रेंड डांसर हैं सना गांगुली 

गौरतलब है कि सना गांगुली अभी ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ रही हैं, लेकिन कोरोना काल के कारण वह कोलकाता में हैं। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई कोलकाता के ही स्कूल से की है। सना गांगुली भी अपनी मां डोना गांगुली की तरह एक ट्रेंड डांसर हैं।

JCL 2022 : वार्ड 58 ने सुपरओवर में मारी बाजी 

BBL में फूटा कोरोना बम 

BBL में कोरोना बम फूटा है। हाल में ही में एक टीम के 15 सदस्यों को कोरोना पाजिटिव पाया गया था और बाद में उसी टीम के कप्तान समेत कुल 13 खिलाड़ी कोरोना वायरस टेस्ट में पाजिटिव पाए गए थे। अब एक अन्य टीम में भी कोरोना बम फूटा है और कुल 12 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। टीम का एक कोच भी कोविड 19 पाजिटिव पाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here