रिद्धी पन्नू के साथ विवाह बंधन में बंधे Rahul Tewatia, दोनों की तस्वीरें हुई वायरल

0
792

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलने वाले स्टार खिलाड़ी राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) विवाह बंधन में बंध गए हैं।  राहुल तेवतिया ने रिद्धीपन्नू के साथ शादी की है, दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

 नई IPL टीम ने इस धुरधंर खिलाड़ी को कप्तान बनने के लिए दिया 20 करोड़ का ऑफर 

चहल और धनश्री ने भी की शिरकत

Rahul Tewatia की शादी में भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल, शिखर धवन, ऋषभ पंत, नीतीश राणा पहुंचें। युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा भी शादी में पहुंचीं और नई जोड़ी के साथ तस्वीरें खिंचवाई।

IPL में रिटेन हुए खिलाड़ियों की सूची का हुआ खुलासा, जानिए कौनसी टीम ने किन खिलाड़ियों को किया रिटेन !!

चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीर

बता दें कि Rahul Tewatia और रिद्धी की सगाई इसी साल के शुरुआत में हुई थी, जिसके बाद राहुल तेवतिया आईपीएल खेलने यूएई चले गए थे। युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल तेवतिया की तस्वीर साझा की है।

Rahul Dravid ने खुश होकर ग्राउंड्समैन को दिए 35 हजार रुपए, जानिए वजह 

..तो मेगा ऑक्शन में जाएंगे Rahul Tewatia

घरेलू क्रिकेट में हरियाणा के लिए खेलने वाले Rahul Tewatia आईपीएल में राजस्थान टीम का हिस्सा हैं। यदि इस साल राजस्थान रॉयल्स की टीम उन्हें रिटेन नहीं करती है, तो राहुल तेवतिया भी मेगा ऑक्शन का हिस्सा हो सकते हैं।
इसी साल के शुरुआत में राहुल तेवतिया को इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज के स्क्वॉड में शामिल किया गया था, हालांकि उनका डेब्यू नहीं हो पाया था।

Ballon d’or 2021: Lionel Messi ने रिकॉर्ड सातवीं बार जीता खिताब, इन दिग्गजों को पछाड़ा 

Rahul Tewatia ने एक ओवर में ठोके थे 5 छक्के 

आईपीएल के 2020 सीजन में राहुल तेवतिया ने पंजाब की टीम के खिलाफ 31 बॉल में 53 रनों की पारी खेली थी और मैच पलट दिया था।तब शुरुआती 19 गेंदों में राहुल सिर्फ 8 रन बना पाए थे और बाद में सिर्फ 12 बॉल में 45 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। राहुल तेवतिया ने एक ही ओवर में पांच छक्के मारे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here