PAK vs BNG: पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान टीम की घोषण, इन खिलाड़ियों को मिली जगह 

0
452

नई दिल्ली। पाकिस्तान और बांग्लादेश (PAK vs BNG) के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज शुक्रवार यानी 26 नवंबर से होगा। पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच क लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट चटगांव के जहूर अहमद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में है जबकि मोहम्मद रिजवान विकेटकीपर के साथ साथ उपकप्तान की भी जिम्मेदारी संभालेंगे।

IPL 2022 में इस नई टीम की कप्तानी करेंगे KL Rahul !!

इन खिलाड़ियों को मिली जगह 

PAK vs BNG के बीच होने वाले पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान कीटीम में अब्दुल्लाह शफीक, आबिद अली, अजहर अली, फहीम अशरफ और साजीद खान जैसे खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया गया है। पाकिस्तान ने हाल में तीन मैचों की टी20 सीरीज में बांग्लादेश पर 3-0 से क्लीन स्वीप किया था और अब वह टेस्ट सीरीज में भी विजयी शुरुआत करना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच चौथा टेस्ट ढाका के शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Ban vs Pak Test Series से पहले बांग्लादेश के इस स्टार बल्लेबाज ने लिया संन्यास

शाकिब अल हसन टेस्ट सीरीज से बाहर

इससे पहले, बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट से बाहर हो गए। शाकिब को टी20 विश्व कप के दौरान लगी हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी और वह उससे अबतक उबर नहीं पाए हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के हेड सिलेक्टर मिन्हाजुल आबेदिन ने कहा है कि शाकिब को ठीक होने में समय लग सकता है और ऐसे में शाकिब पाकिस्तान के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर रह सकते हैं।

World Table Tennis Championship: जी साथियान पहुंचे दूसरे दौरे में, मनिका-शरत सिंगल्स के पहले दौर में हारकर बाहर  

पहले टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान और विकेटकीपर), अब्दुल्ला शफीक, आबिद अली, अजहर अली, फहीम अशरफी, फवाद आलम, हसन अली, इमाम उल हक, नौमान अली, साजिद खान, शाहीन शाह अफरीदी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here