Indonesia Masters : सिर्फ 35 मिनट में नेसलिन को शिकस्त देकर सेमीफाइनल में पहुंची PV Sindhu

0
336

नई दिल्ली। भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु का इंडोनेशिया मास्टर्स बेडमिंटन चैंपियनशिप (Indonesia Masters Badminton Championship) में शानदार प्रदर्शन जारी है। शानदार खेल के दम पर दो बार की ओलिंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने शुक्रवार को अंतिम चार में जगह बनाई। क्वार्टर फाइनल में भारतीय स्टार ने तुर्की की नेसलिन यिगिट को महज 35 मिनट में 21-13, 21-10 से मात देकर खितााब की तरफ एक और कदम बढ़ाया।

रांची में भारत के लिए T20 में सबसे बड़ी पारी का रिकॉर्ड Shikhar Dhawan के नाम

पीवी सिंधु की आसान जीत 

भारतीय बैडमिंटन की गौरव सिंधु ने इंडोनेशिया मास्टर्स (Indonesia Masters) सुपर 750 बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में आसान जीत के साथ कदम रखा। महिला सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारतीय स्टार तुर्की की खिलाड़ी पर पूरी तरह से हावी नजर आइ। सिंधु ने पूरे मैच में अपनी विरोधी को आगे बढ़ने का कोई मौका नहीं दिया।

शाहरुख खान, मुंबई इंडियंस और दिल्ली ने Emirates T20 League में खरीदी टीम

भारतीय स्टार तुर्की की खिलाड़ी पर रही हावी

Indonesia Masters Badminton Championship के तहत शुक्रवार को खेले गए इस क्वार्टर फाइनल मुकाबले को सिंधु ने महज 35 मिनट में अपने नाम कर लिया। पहला सेट उन्होंने 21-13 के बड़े अंतर से जीता। इसके बाद उन्होंने भी दमदार खेल दिखाया और वापसी की कोशिश कर रही तुर्की की खिलाड़ी की हर एक वार को नाकाम किया। अगला गेम मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन ने पहले गेम से भी बड़े अंतर 21-10 से अपने नाम किया।

Ind vs NZ: Rohit Sharma आज रचेंगे इतिहास !

सिंधु का रिकॉर्ड तुर्की के खिलाड़ी शानदार

इससे पहले तुर्की की नेसलिन और सिंधु के बीच चार बार मुकाबला हो चुका है और हर बार भारतीय खिलाड़ी ही हावी रही। चार के चार मैच में सिंधु के हाथों नेसलिन को शिकस्त का सामना करना पड़ा है। पिछले महीने हुए डेनमार्क ओपन में भी ने उनको हराया था। सिंधु को अब सेमीफाइनल मुाकबले में जापान की टॉप सीड अकाने यामागुची और पांचवीं सीड पोर्नपावी चोचुवांग के बीच होने मुकाबले के विजेता से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here