Stockholm Open: क्वार्टर फाइनल में एंडी मरे हारकर बाहर 

0
353

नई दिल्ली। पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे को स्टॉकहोम ओपन (Stockholm Open) के क्वार्टर फाइनल में टॉमी पॉल के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही मरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। टॉमी पॉल ने एंडी मरे के वापसी के प्रयास को विफल करते हुए 6-2 3-6 6-3 से जीत दर्ज कर स्टॉकहोम ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दो बार के विम्बलडन चैम्पियन मरे की डबल फॉल्ट की गलती से पॉल निर्णायक सेट में बढ़त बनाकर जीत हासिल करने में सफल रहे।  52वीं रैंकिंग वाले पॉल का सामना अब अमेरिका के फ्रांसेस टियाफो से होगा, जो डैन इवान्स को 1-6, 6-1, 6-1 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचे हैं।

साल 2022 में Indian women’s cricket team न्यूजीलैंड का करेगी दौरा

सेमीफाइनल में डेनिस शापोवालोस से होगा सामना

Stockholm Open टूर्नामेंट में इससे पहले फेलिक्स ऑगर एलियासिमे ने बोटिक डि जांडशुल्प पर 6-4 6-3 की जीत से सत्र के पांचवें सेमीफाइनल में जगह पक्की की थी। अब उनका सामना गत चैम्पियन डेनिस शापोवालोस से होगा जिन्होंने आर्थर रिंडर्कनेक को 4-6, 6-3, 7-5 से हराया था।

FIFA World Cup 2022: विश्व कप में क्वालीफाई करने वाली दक्षिण अमेरिका की पहली टीम बनी ब्राजील

मैंने अपनी बेस्ट टेनिस खेली-पॉल

मरे पर जीत दर्ज करने के बाद पॉल ने कहा कि वो लीजेंड हैं, लेकिन आज मैंने अपनी सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेली।मेरा गेम प्लान था कि मैं उन्हें ज्यादा थकाऊं. इसलिए मैंने क्रॉस कोर्ट खेल पर ज्यादा जोर दिया। मैंने देखा था कि टॉप सीड जेनिक सिनर के खिलाफ उनका पिछला मैच भी लंबा चला था। इसी वजह से उन पर थकान हावी थी और मैंने इसका फायदा उठाया।

FIFA World Cup 2022: विश्व कप में क्वालीफाई करने वाली दक्षिण अमेरिका की पहली टीम बनी ब्राजील

साल 2022 में कतर में खेले जाने वाले फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) के लिए ब्राजील की टीम ने क्वालीफाई कर लिया है। फीफा वर्ल्ड कप में क्वालीफाई करने वाली ब्राजील दक्षिण अमेरिका की पहली टीम है। गुरुवार को फीफा विश्व कप क्वालीफाई मुकाबले में ब्राजील ने कोलंबिया को 1-0 से शिकस्त दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here