Austria Ladies Linz:  एम्‍मा राडुकानू को वैंग शिन्यु ने दी शिकस्त, एम्मा हारकर टूर्नामेंट से बाहर

0
407

नई दिल्ली। अपर ऑस्ट्रिया लेडीज लिंज टेनिस टूर्नामेंट (Austria Ladies Linz) के दूसरे दौर में यूएस ओपन चैंपियन एम्‍मा राडुकानू (Emma Raducanu) को चीन की क्वालीफायर वैंग शिन्यु से शिकस्त का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही वह टूर्नामेंट से बाहर हो गईं।

IPL 2022: इस वजह से राजस्थान रॉयल्स का साथ छोड़ सकते हैं Sanju Samson

क्वार्टर फाइनल में वैंग का सामना एलिसन रिस्के से

वैंग ने ब्रिटेन की खिलाड़ी को तीन सेट तक चले मुकाबले में 6-1, 6-7, 7-5 से शिकस्त दी। राडुकानू को किसी डब्ल्यूटीए प्रतियोगिता में पहली बार शीर्ष वरीयता दी गई थी। वैंग Austria Ladies Linz के क्वार्टर फाइनल में अमेरिका की 8वीं वरीय एलिसन रिस्के से टक्कर लेगी। जिन्होंने एलिज कोर्नेट को 6-4, 6-4 से परास्त किया।

T20 World Cup 2021: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड में भिड़ंत आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

सिमोना हालेप ने क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह 

Austria Ladies Linz में दूसरी वरीय सिमोना हालेप ने बेलारूस की एलियाकसांद्रा सासनोविच को 7-5, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। जहां उनकी भिड़ंत इटली की जास्मिन पाओलिनी से होगी। अमेरिका की तीसरी वरीय डेनियल कोलिन्स ने बेल्जियम की ग्रीट मिनेन को 6-1, 6-2 से हराया जबकि बेल्जियम की एलिसन वान उइतवांक, रोमानिया की जैकलिन क्रिस्टियन और रूस की वेरोनिका कुदरमेतसोवा भी जीत हासिल करने में सफल रहीं।

Cricket : साल 2022 में पाकिस्तान का दौरा करेगी इंग्लैंड क्रिकेट टीम

चैंपियन बनने के बाद राडुकानू की पहली शिकस्त

यूएस ओपन का खिताब अपने नाम करने के बाद एम्‍मा राडुकानू जब पहली बार किसी टूर्नामेंट उतरी थी तो बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में ही अलियाक्सांद्रा सासनोविच ने उन्‍हें सीधे सेटों में शिकस्त देकर बाहर किया था। एम्मा राडुकानो ने इस मैच को 6-2, 6-4 से गंवाया, जिससे उनका लगातार 10 मैच जीतने का अभियान भी थम गया था. उन्हें इस एटीपी और डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here