T20 World Cup 2021: आज स्कॉटलैंड पर भारत को चाहिए बड़ी जीत

0
259

दुबई। T20 World Cup 2021: भारत को सुपर 12 स्टेज का अपना चौथा ग्रुप मुकाबला आज स्कॉटलैंड के खिलाफ खेलना है। शुक्रवार को होने वाले इस मुकाबले में भी भारतीय टीम अपनी पूरी ताकत के साथ खेलने उतरेगी और अपने पिछले प्रदर्शन को और बेहतर करना चाहेगी।

T20 World Cup 2021: इंडीज की हार से निराश इस खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान

अगर मगर के फेर में फंसी भारतीय टीम ने बुधवार को अबूधाबी में अफगानिस्तान पर 66 रनों की जीत हासिल की थी। दिवाली के कारण टीम ने गुरुवार को अभ्यास नहीं किया। सिर्फ वरुण चक्रवर्ती सहयोगी स्टाफ के साथ आए। गेंदबाजी कोच भारत अरुण ने उनका फिटनेस टेस्ट लिया। ऐसा लग रहा है कि अगर वह फिट होते हैं तो टीम इंडिया तीन स्पिनर के साथ भी उतर सकती है। भारत को न सिर्फ जीत दर्ज करनी होगी, बल्कि रनरेट सुधारने के लिए विशाल अंतर से जीत और दूसरी टीमों के नतीजे अपने अनुकूल रहने की भी उम्मीद करनी होगी। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से पहले दो मैचों में करारी हार से भारत का रन रेट भी खराब हो गया है।

Australia Vs Bangladesh: 38 गेंदों में उतार दी ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश की खुमारी

T20 World Cup 2021: T20 World Cup 2021रोहित-राहुल की फॉर्म टीम के लिए सुखद

रोहित शर्मा और केएल राहुल की स्टार सलामी जोड़ी अफगानिस्तान के खिलाफ अपनी लय में दिखी। भारतीय जोड़ी ने मिलकर ना सिर्फ टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई बल्कि 140 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी करते हुए अपने-अपने अर्धशतक भी पूरे किए। भारतीय टीम को इस जोड़ी से आगे भी इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

T20 World Cup 2021: न्यूजीलैंड ने यूं फंसाया भारत की सेमीफाइनल एंट्री में रोडा

स्कॉटलैंड ने भी दिखाया है दम

बुधवार को भी स्कॉटलैंड की टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रभावशाली प्रदर्शन किया था और मैच को बेहद करीब ले जाने में सफल रही थी। उस मैच में स्कॉटलैंड को सिर्फ 16 रन से हार मिली थी। अगर कोई एक बड़ी साझेदारी हो गई होती, या डेथ ओवर्स में एक और अच्छा ओवर हो जाता, तो फिर ये टीम आज करोड़ों भारतीयों की चहेती बन जाती, लेकिन अगर अब भारत के ख़िलाफ़ भी वह वैसा ही प्रदर्शन करे तो फिर टीम इंडिया के लिए मुश्किल हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here