जानिए, T20 World Cup 2021 में आज के मैचों का शेड्यूल 

0
382

नई दिल्‍ली। टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में मंगलवार को दो मैच खेले जाएंगे। इनमें बांग्‍लादेश बनाम साउथ अफ्रीका (Ban vs SA) और पाकिस्‍तान बनाम नामीबिया (Pak vs Namibia) के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप का 30वां और 31वां मैच खेला जाएगा। दोनों मैच अबु धाबी में खेले जाएंगे। Ban vs SA के बीच दोपहर 3.30 बजे और पाकिस्‍तान बनाम नामीबिया के बीच शाम 7.30 बजे मैच खेला जाएगा।

T20 world cup 2021 : Eoin Morgan ने बनाया ये विश्व रिकॉर्ड, इन दिग्गजों को पछाड़ा  

पाकिस्तान की टीम चौथी जीत हासिल करने उतरेगी

बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान की टीम भारत, न्‍यूजीलैंड और अफगानिस्‍तान पर जीत हासिल करके ग्रुप 2 में टॉप पर काबिज है। ऐसे मे लगातार चौथी जीत से पाकिस्‍तानी टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। विश्व कप के ग्रुप-1 में आज साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश (SA vs BAN) के बीच टक्कर होगी। साउथ अफ्रीका ग्रुप-1 में 3 में से 2 मैच जीतकर इंग्लैंड के बाद दूसरे स्थान पर है। जबकि बांग्लादेश को अब तक खेले तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा हैं। ऐसे में उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बहुत कमजोर हैं।

National Championship : रेलवे बोर्ड ने जीता महिला हॉकी खिताब

इस समय पर खेले जाएंगे ये मैच 

T20 World Cup 2021 में बांग्‍लादेश बनाम साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला दोपहर 3.30 बजे और पाकिस्‍तान बनाम नामीबिया के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। बांग्‍लादेश बनाम साउथ अफ्रीका और पाकिस्‍तान बनाम नामीबिया के बीच मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा इन दोनों मैचों का लाइव प्रसारण भारत में स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है।

T20 World Cup के बाद अब रोहित को नहीं इस खिलाड़ी को मिलेगी Team India की कमान !!

SA vs Ban मैच में कैसा रहेगा मौसम

अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच दिन का पहला मैच खेला जाएगा। दिन के समय तापमान 32 डिग्री के आसपास रह सकता है। वहीं, आसमान साफ रहेगा। नमी करीब 75 फीसदी रही।बारिश की आशंका ना के बराबर है। ऐसे में दोनों देशों के क्रिकेट फैंस को टी20 क्रिकेट का पूरा रोमांच देखने को मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here