इस सीरीज में वापसी करेंगे बांग्लादेश के खिलाड़ी Tamim Iqbal !!

0
451

नई दिल्ली। बांग्लादेश के सलामी बैटर तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) पाकिस्तान के खिलाफ 26 नवंबर से शुरू होेने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। इसके लिए14 नवंबर से शुरू होने वाले देश के पारंपरिक फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट नेशनल क्रिकेट लीग के पांचवें दौर के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं। पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो मैचों टेस्ट सीरीज भी मौजूदा वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का हिस्सा होगी।

T20 World Cup: पाकिस्तान और नामीबिया में टक्कर कल, नामीबिया कर सकता हैं बड़ा उलटफेर 

चोटिल होने के वजह से टी 20 विश्वकप में भी नहीं ले रहे भाग 

गौरतलब है कि खुद को मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप 2021 से अनुपलब्ध रखने वाले Tamim Iqbal ने हाल ही में एवरेस्ट प्रीमियर लीग में वापसी का प्रयास किया था, लेकिन इस दौरान एक मैच में उनके बाएं अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था, जिसने उन्हें फिर से क्रिकेट से दूर होने पर मजबूर कर दिया था। समझा जाता है कि तमीम रविवार को अपनी चोट की स्थिति का आंकलन करने के लिए बीसीबी की मेडिकल टीम के साथ बैठे और यह तय किया गया कि वह सात नवंबर से स्पिन के खिलाफ बैटिंग प्रैक्टिस शुरू करेंगे और बाद में कम्प्लीट बैटिंग सेशन करेंगे।

T20 World Cup के बाद इस तारीख को भारत के दौरे पर आएगी न्यूजीलैंड

मेरी नजर NCL के पांचवें दौर में खेलने पर-Tamim

Tamim Iqbal ने बताया, ”मैं डॉक्टर से मिला और उन्होंने मुझे सलाह दी कि मैं स्पिन के खिलाफ सात नवंबर से अपनी बल्लेबाजी शुरू करूं और अब मेरी नजर NCL के पांचवें दौर में खेलने पर है। अभी तक अंगूठे की चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाया हूं, लेकिन मैंने रिहैबिलिटेशन के तीन हफ्ते पूरे कर लिए हैं और मुझे फिर से बल्लेबाजी शुरू करने में एक सप्ताह और लगेगा।”

AIBA Men’s World Boxing Championship: भारतीय बॉक्सर आकाश और नरेंदर मे़डल से एक जीत दूर

ये रहेगा बांग्लादेश का पाकिस्तान के खिलाफ शेड्यूल 

बता दें कि बांग्लादेश की टी-20 टीम के 19, 20 और 22 नवंबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले तीन मैचों के लिए 12 नवंबर को अपनी तैयारी शुरू करने की उम्मीद है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 26 से 30 नवंबर तक चटगांव में तमीम के घरेलू मैदान पर, जबकि सीरीज का दूसरी और आखिरी टेस्ट ढाका में 4 से 8 दिसंबर तक खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here