IPL: David Warner ने छोड़ा सनराइजर्स हैदराबाद का साथ

0
250

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को एक बार चैंपियन बना चुके डेविड वार्नर (David Warner) के साथ आइपीएल के 14वें सीजन में फ्रेंचाइजी ने अच्छा बर्ताव नहीं किया था। यही वजह है कि अब वे IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए नहीं खेलेंगे। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वार्नर ने इस बात की घोषणा कर दी है कि वे नए सीजन में एक नई शुरुआत के साथ उतरना चाहते हैं।

Dinesh Karthik ने अपने जुड़वा बच्चों के रखे विशेष नाम, तस्वीर की शेयर

David Warner के सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ने की वजह

दरअसल, IPL 2021 के 6 मैचों के बाद David Warner से सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तानी छीन ली थी। आश्चर्यजनक बात ये रही कि आखिरी के करीब आधा दर्जन मैचों में उनको टीम से बाहर कर दिया गया। इसके पीछे की वजह निश्चित रूप से उनकी फार्म थी और कप्तानी छीनने का मतलब था कि टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही थी। हालांकि, केन विलियमसन की भी कप्तानी में हैदराबाद की टीम कुछ खास नहीं कर पाई।

PTV : शोएब अख्तर और नौमान नियाज पर जांच पूरी होने तक लगाई रोक 

खुद को मेगा ऑक्शन में शामिल करेंगे David Warner

उधर, टी20 विश्व कप में अपनी टीम के लिए खेल रहे David Warner ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी राहें सनराइजर्स हैदराबाद के साथ समाप्त हो गई हैं और वे खुद को मेगा आक्शन में शामिल करेंगे। डेविड वार्नर ने कहा, “मैं अपना नाम नीलामी में रखूंगा। हाल के आइपीएल के संकेतों के अनुसार, मुझे सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा रिटेन नहीं किया जाएगा, इसलिए मैं एक नई शुरुआत की उम्मीद कर रहा हूं।”

T20 WC: वेस्टइंडीज और बांग्लादेश में भिड़ंत आज, हारने वाली टीम हो जाएगी बाहर

इन टीमों की नजरें रहेगी David Warner पर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने IPL की दो नई टीम लखनऊ और अहमदाबाद की टीम को अनुमति दी है कि वे तीन-तीन खिलाड़ियों को आक्शन से पहले पिक कर सकती हैं और उनमें एक-एक विदेशी भी हो सकता है। इस तरह David Warner को लखनऊ या अहमदाबाद की टीम पिक कर सकती है और यदि वे आक्शन में जाते हैं को राजस्थान रायल्स और पंजाब किंग्स की नजर डेविड वार्नर पर होगी, क्योंकि वे ओपनिंग के विकल्प के अलावा कप्तानी का विकल्प भी मुहैया कराते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here