IPL 2021 के फाइनल में खेलेंगे KKR के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल

0
418
Good News for KKR all rounder Andre Russell to play in IPL 2021 final latest sports news

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम के चोटिल ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) के खेलने की संभावना है। यह जानकारी टीम के मुख्य सलाहकार डेविड हसी ने दी। हसी केकेआर मध्यक्रम के बल्लेबाजों की विफलता पर चिंतित नहीं है। मध्यक्रम की विफलता के बावजूद केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से शिकस्त दी।  हैमस्ट्रिंग चोट के शिकार रसेल कुछ मैचों से बाहर रहे हैं लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल खेल सकते हैं।

Indian Wells : Grigor Dimitrov ने मेदवेदेव को दी शिकस्त 

रसेल का CSK के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड

हसी ने दिल्ली पर मिली जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले वह गेंदबाजी कर रहा था तो वह खेल सकता है.’’ रसेल का CSK के खिलाफ जबरदस्त रिकॉर्ड है। भारत में IPL 2021 के पहले चरण में इस बल्लेबाज ने सीएसके खिलाफ 30 गेंदों में 54 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। हालांकि केकेआर यह मैच 18 रनों से हार गया था। इसके अलावा रसेल ने 2018 में सीएसके के खिलाफ 36 गेंदों में 88 और 2014 में 25 गेंदों में 58 रन की शानदार पारी खेली थी।

T20 World Cup में गेंदबाजी नहीं करेंगे हार्दिक पंड्या !!

मध्यमक्रम की विफलता से चिंतित नहीं हसी

136 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने 3.5 ओवर में सात रन के भीतर छह विकेट गंवा दिए। राहुल त्रिपाठी ने आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। हसी ने कहा, ‘‘मैं मध्यक्रम की विफलता से चिंतित नहीं हूं क्योंकि ये सभी शानदार खिलाड़ी हैं। इन्हें पता है कि कैसे खेलना है। हम पूरे आत्मविश्वास के साथ दुबई जा रहे हैं और कोई नहीं जानता कि क्या हो सकता है।’’

BNP Paribas Open: क्वार्टर फाइनल में पहुंचे बोपन्ना और शापोवालोव 

BCCI ने दिनेश कार्तिक को लगाई फटकार, जानिए वजह

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2021) की आचार संहिता का उल्लंघन करने पर BCCI ने फटकार लगाई गई है। BCCI ने एक विज्ञप्ति में कहा है कि दिनेश कार्तिक ने आइपीएल के नियमों का उल्लंघन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here