Indian Wells : Grigor Dimitrov ने मेदवेदेव को दी शिकस्त 

0
391

नई दिल्ली। ग्रिगोर दिमित्रोव (Grigor Dimitrov) ने बीएनपी परीबस ओपन के चौथे दौर में शीर्ष वरीयता प्राप्त दानिल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) को शिकस्त दी। उन्होंने मेदवेदेव को 4-6, 6-4, 6-3 से हराकर उलटफेर का सिलसिला जारी रखा।  इसके साथ ही इस एटीपी डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में महिला पुरूष दोनों वर्गों में शीर्ष दो खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं। कैरोलिना प्लिसकोवा तीसरे दौर में हार गई जबकि दूसरे नंबर की खिलाड़ी इगा स्वियातेक को चौथे दौर में पराजय झेलनी पड़ी। इस साल पांचवां खिताब जीतने की कोशिश में जुटे अमेरिकी ओपन चैम्पियन मेदवेदेव ने पहला सेट जीतने के बावजूद मैच गंवा दिया।

BNP Paribas Open: क्वार्टर फाइनल में पहुंचे बोपन्ना और शापोवालोव 

Grigor Dimitrov पहली बारक्वार्टर फाइनल में पहुंचे 

दूसरी ओर 23वीं रैंकिंग वाले Grigor Dimitrov ने 2016 के बाद पहली बार शीर्ष दो में से किसी खिलाड़ी को परास्त किया है। तब उन्होंने एंडी मर्रे को मियामी में हराया था। दिमित्रोव पहली बार इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे हैं जहां उनका सामना आठवीं रैकिंग वाले हुबर्ट हुरकाज से होगा। जिन्होंने 19वीं वरीयता प्राप्त एशियन कारात्सेव को 6-1, 6-3 से शिकस्त दी।

IPL 2021 : BCCI ने दिनेश कार्तिक को लगाई फटकार, जानिए वजह

विक्टोरिया अजारेंका ने जेसिका पेगुला को हराया

महिला वर्ग में दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका ने अमेरिका की जेसिका पेगुला को 6-4, 6-2 से मात दी। अब उनका सामना येलेना ओस्टापेंको और अमेरिका की शेल्बी रोजर्स के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा। वहीं 11वीं रैंकिंग वाले डिएगो श्वार्त्जमैन, 21वीं रैंकिंग वाले कैमरन नॉरी, 29वीं रैंकिंग प्राप्त निकोलोज बी और अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज भी क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए।

SAFF Football Championship: भारत 12वीं बार फाइनल में, छेत्री ने किए दो गोल 

क्वार्टर फाइनल में पहुंचे बोपन्ना और शापोवालोव

भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और कनाडा के उनके जोड़ीदार डेनिस शापोवालोव बीएनपी पारिबास ओपन टूर्नामेंट (BNP Paribas Open)के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। बोपन्ना-शापोवालोव की जोड़ी ने जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव व जान लेनार्ड स्ट्रफ को 7-5, 6-3 से शिकस्त दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here