Gulabi Nagari Cricket League : मॉडल टाउन वॉरियर्स बनी चैंपियन

0
589
Gulabi Nagari Cricket League Model Town Warriors won by 6 runs latest sports news in hindi 1

जयपुर। Gulabi Nagari Cricket League : महापुरा स्थित एमआरजी मल्टी स्पोर्ट्स क्लब क्रिकेट ग्राउंड पर गुलाबी नगरी क्रिकेट प्रीमियर लीग के तहत खेले गए मैच में मॉडल टाउन वॉरियर्स 11 (Modal Town Warriors 11) गोल्यावास बुल्स (Golyawas bulls) को रोमांचक संघर्ष में 6 रनों से हराकर चैंपियन बनी। मॉडल टाउन के सुरेश लूनियावास को ऑलराउंड प्रदर्शन के चलते प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।

IPL 2021: ग्लेन मैक्सवेल ने RCB के लिए जड़े सर्वाधिक चौके-छक्के 

मॉडल टाउन वॉरियर्स 11 ने बनाए 100 रन

Gulabi Nagari Cricket League के इस मैच में मॉडल टाउन वॉरियर्स 11 ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15.3 ओवर में 100 का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से सुरेश लूनियावास ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 26 गेंदों में 37 रन बनाए। जिसमें 2 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। वहीं रोहित राज ने भी 32 गेंदों को सामना करते हुए 37 रनों की शानदार पारी खेली। रोहित ने अपनी पारी में तीन चौके और दो छक्के भी लगाए। गोल्यावास बुल्स की टीम की ओर से सबसे सफल गेंदबाज रवि कुमार शर्मा रहे। उन्होंने 3 ओवर में 24 रन देकर मॉडल टाउन वॉरियर्स 11 टीम के पांच विकेट झटके।

IPL2021 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का साथ नहीं छोड़ेंगे Virat Kohli

94 रन पर गोल्यावास बुल्स टीम ढेर

101 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी गोल्यावास बुल्स की टीम मॉडल टाउन वॉरियर्स 11 टीम के गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाई। पूरी टीम 14.4 ओवर में 94 रनों पर सिमट गई। वहीं बल्लेबाजी के बाद मॉडल टाउन वॉरियर्स 11 टीम के सुरेश लूनियावास ने गेंदबाजी में भी कमाल किया। उन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए गोल्यावास बुल्स टीम के तीन खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। सुरेश ने चार ओवर में कुल 32 रन खर्च किए। वहीं दूसरे सफल गेंदबाज राजवीर मीणा रहे। उन्होंने तीन ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट चटकाए।

2022 FIFA World Cupलिए क्वालीफाई करने वाला पहला देश बना जर्मनी

प्लेयर ऑफ द मैच रहे सुरेश

मॉडल टाउन वॉरियर्स 11 टीम के सुरेश लूनियावास ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही शानदार खेल का प्रदर्शन किया। सुरेश ने 26 गेंदों में 37 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं गेंदबाजी करते हुए गोल्यावास बुल्स टीम के तीन विकेट चटकाने में भी सफल रहे। इसके लिए उन्होंने प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here