Vinoo Mankad Trophy 2021: Vasu Vats ने गेंदबाजी में किया कमाल, हैट्रिक सहित नागालैंड के झटके 8 विकेट

0
463

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के घरेलू टूर्नामेंट वीनू मांकड़ ट्रॉफी (Vinoo Mankad Trophy 2021) में नागालैंड के खिलाफ वासू वत्स (Vasu Vats) ने घातक गेंदबाजी कर कमाल कर दिया। फास्ट बॉलर Vasu Vats ने नागालैंड के खिलाफ U-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में 8 विकेट चटकाए, जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल थी। इस तरह नागालैंड की पूरी टीम महज 22 रन पर ही सिमट गई।

IPL 2021: ऋतुराज गायकवाड़ ने बनाया ये रिकॉर्ड

उत्तर प्रदेश की टीम ने बनाए 358 रन 

इस एकदिवसीय U-19 मैच में उत्तर प्रदेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 358 रन बनाए, जिसमें कप्तान अराध्य यादव की 131 रन की पारी शामिल थी। कप्तान अराध्य के अलावा 72 रन ओपनर अर्नव बालियान ने बनाए, जबकि 49 रन की पारी स्वास्तिक ने खेली। नागालैंड की तरफ से राजा स्वर्णकर ने तीन विकेट अपने नाम किए, जबकि 1-1 विकेट ओडिलेम्बा, नीजेखो और केडुवेटुओ को मिला।

Boxing : ये दो मुक्केबाज बने भारतीय टीम के कोच

नागालैंड टीम के 9 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए

359 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नागालैंड की टीम UP की घातक गेंदबाजी के आगे नहीं टिक पाई। नागालैंड की टीम  ताश के पत्तों की तरह बिखर गई, जहां 9 बल्लेबाज बिना खाता खोले  ही पवेलियन लौट गए। दो बल्लेबाजों का खाता जरूर खुला, लेकिन कोई भी खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा तक नहीं पार कर सका। नागालैंड की तरफ से सबसे ज्यादा 7 रन सुजल प्रसाद ने बनाए। वहीं, 2 रन तेजासिली साविनो ने बनाए। उधर, यूपी की तरफ से Vasu Vatsने अकेले 8 विकेट चटकाकर नागालैंड को ढेर कर दिया।

T20 World Cup में अब यह खिलाड़ी होगा अफगानिस्तान टीम का कप्तान

Vasu Vats ने चार रन देकर 8 विकेट झटके 

Vasu Vats ने 7 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें से 3 ओवरों में उन्होंने एक भी रन नहीं दिया और कुल 4 रन देकर 8 विकेट अपने नाम किए। इस दौरान उन्होंने हैट्रिक भी ली, जब उन्होंने पारी के 11वें ओवर की पहली, दूसरी और तीसरी गेंद पर क्रमशः सुजल प्रसाद, बामीबे नपनमे और Khrievitso को चलता किया। बाकी काम अभिषेक तोमर ने कर दिया, जिन्होंने 2 ओवर में कोई रन खर्च नहीं किया और दो विकेट लिए। नागालैंड की पारी में 13 रन अतिरिक्त के शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here