IPL 2021: आज ऐसी हो सकती है बैंगलोर और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

0
688
IPL 2021 this may be Playing XI of Royal challengers Bangalore and Hyderabad latest sports breaking

नई दिल्ली।  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में आज रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीमों के बीच आमने-सामने की टक्कर होगी। रायल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के पास IPL 2021 की अंकतालिका में शीर्ष दो में पहुंचने का मौका है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद टीम सम्मान की लड़ाई जीतने के इरादे से अबूधाबी के मैदान पर उतरेगी। आरसीबी प्लेआफ के लिए क्वालीफाइ कर चुकी है, जबकि हैदराबाद की टीम प्लेआफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है। ऐसे में इन दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है।

World Wrestling Championship में भारतीय पहलवानों ने किया निराश, पदकों की झोली खाली

RCB में बदलाव की संभावना कम 

विराट कोहली की कप्तानी वाली रायल चैलेंजर्स बैंगलोर शायद ही कोई बदलाव अपनी प्लेइंग इलेवन में करना चाहेगी। 12 मैचों में 8 मैच जीतकर प्लेआफ के लिए जगह बना चुकी बैंगलोर की टीम इस बार काफी खतरनाक है, क्योंकि उनकी बल्लेबाजी में गहराई है। साथ ही गेंदबाज भी अच्छी फॉर्म में है। खासकर स्पिनर युजवेंद्रा चहल और तेज गेंदबाज हर्षल पटेल अच्छी गेंदबाजी कर टीम को जीत दिला रहे हैं। विराट कोहली, पडिक्कल और मैक्सवेल अपने बल्ले से अच्छे रन निकाल रहे हैं।

IPL 2021: RCB vs SRH आज, क्या 5 साल बाद टॉप 2 में होगी बैंगलोर की एंट्री

RCB की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डैनियल क्रिस्टियन, शाहबाज अहमद, जार्ज गार्टन, हर्षल पटेल, युजवेंद्रा चहल और मुहम्मद सिराज।

Mumbai Indians: राजस्थान को जमकर धोया, लेकिन प्ले ऑफ पर अभी भी संकट

SRH के पास सम्मान बचाने का अवसर 

IPL 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में खिलाड़ी ही नहीं बल्कि कप्तान भी बदलकर देख लिया लेकिन किस्मत नहीं बदल सकी। केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम अंकतालिका में सबसे नीचे है और प्लेआफ की रेस से बाहर है। हालांकि, टीम के पास सम्मान बचाने का मौका है, लेकिन प्लेइंग इलेवन पर नजर डालें तो शायद ही टीम किसी बदलाव के साथ उतरेगी।

SRH की संभावित प्लेइंग इलेवन

जेसन राय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और उमरान मलिक।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here