T20 World Cup से पहले हार्दिक पांड्या ने दिया फिटनेस अपडेट

0
502
IPL 2021 Hardik Pandya express fitness update before T20 World Cup latest sports news in hindi

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2021) के लीग चरण में अभी मुंबई इंडियंस (MI) के दो मैच बचे हुए हैं। यह टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में 12 मैच खेल चुकी है। लेकिन इनमें से किसी भी मैच में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की है। आगामी टी-20 विश्व कप (T20 World Cup) में टीम इंडिया को हार्दिक से गेंदबाजी और बल्लेबाजी में काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में उनकी फिटनेस को लेकर अनिश्चितता बरकरार है। इस बीच हार्दिक ने अपनी फिटनेस को लेकर खुद अपडेट दिया है।

INDW vs AUSW : भारतीय महिला टीम ने पहली पारी में हासिल की 136 रनों की बढ़त

मैं जल्द ही गेंदबाजी करूगा-हार्दिक 

अपनी फिटनेस के बारे में हार्दिक पांड्या ने कहा, मैं जल्द ही गेंदबाजी करूंगा, मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 40 रनों की पारी पर बात करते हुए कहा, व्यक्ति आत्मविश्वास के लिेए रन बनाना महत्वपूर्ण है, खासकर जब आपकी टीम जीतती है, हमें विकेट के देखना होगा और उसके अनुसार ही अपने आपको ढालना होगा।

ISSF Junior World Championship: मनु ने जीते 3 गोल्ड, 14 मैडल के साथ टॉप पर भारत

हार्दिक पूरी तरह फिट- चेतन शर्मा 

बीते शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा था कि उनकी टीम हार्दिक को IPL में गेंदबाज कराने के लिए बाध्य नहीं है, क्योंकि यदि ऐसा किया गया तो उन्हें परेशानी हो सकती है, जिसका असर उनके टी-20 विश्व कप प्रदर्शन पर पड़ सकता है। 8 सितंबर को जब T20 World Cup के लिए टीम इंडिया का चयन किया गया तो उस समय मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कहा था कि हार्दिक पूरी तरह फिट हैं।

राष्ट्रीय शिविर कल से, Hockey India ने इन खिलाड़ियों को किया शामिल

श्रीलंका दौरे पर खास नहीं कर पाए हार्दिक

जुलाई में सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज खेलने टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर गई। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी में निराश किया था। उन्होंने तीन वनडे मैचों में गेंदबाजी करते हुए सिर्फ दो विकेट लिए थे। इसके अलावा टी-20 सीरीज के दौरान वह एक विकेट ही ले पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here