IPl 2021 : KKR और PBKS में भिड़ंत आज, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग इलेवन  

0
513

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPl 2021) में शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स (PBKS ) के बीच दुबई के क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने की भिड़ंत होगी। पंजाब किंग्स इस समय प्वॉइंट टेबल में छठे स्थान पर है। उसके लिए ये मुकाबला करो या मरो जैसा है। प्लेऑफ में उसके पहुंचने की संभावना इस मैच के परिणाम पर काफी हद तक निर्भर करेगी। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स इस समय प्वॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर है। यदि वो आज का मैच जीतती है तो प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी संभावना मजबूत हो जाएगी। आज के मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है।

Babar Azam ने टी-20 क्रिकेट में विराट कोहली को पीछे छोड़ा

आंद्रे रसेल फिट हुए तो मिल सकता है मौका

IPl 2021 में अभी तक कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने 11 मैचों में से 5 मैचों में जीत दर्ज की है। कोलकाता ने यूएई लेग में अपने चार मुकाबलों में से तीन मैच जीते हैं। उसने मुंबई इंडियंस, रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त दी है। केकेआर में आज प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव देखने को मिल सकता है। आंद्रे रसेल यदि फिट होते हैं तो उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। ऐसे में टिम साउदी को बाहर बैठना पड़ सकता है। संदीप वारियर पिछले मुकाबले में मंहगे साबित हो सकते है। उन्हें प्लेइंग इलेवन में दूसरा मौका मिलने की पूरी उम्मीद है।

AUSW vs INDW : टेस्ट मैच में Smriti Mandhana ने रचा इतिहास

मयंक और फैबिनय को मिल सकता है मौका 

IPl 2021 में पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए ये मैच करो या मरो जैसा है। पंजाब ने 11 मैचों में से 4 मैच जीते हैं। पंजाब किंग्स ने यूएई लेग में तीन में से एक मुकाबला जीता है और दो हारे हैं। आज के मैच में पंजाब की प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव हो सकते हैं। मयंक अग्रवाल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी मैच में उन्होंने आराम दिया गया था। ऐसे में मनदीप सिंह की प्लेइंग इलेवन से छुट्टी हो सकती है। वहीं क्रिस गेल की जगह फैबियन एलन को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। गेल टूर्नामेंट छोड़कर बबल से बाहर हो गए हैं।

KKR vs PBKS live: IPL 2021 में करो या मरो का मुकाबला, पंजाब हारी तो बाहर

PBKS की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, ईशान पोरेल रवि बिश्नोई, हरप्रीत बरार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, एडेन मार्करम, दीपक हुड्डा, फैबियन एलेन।

KKR की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नारायण, आंद्रे रसेल, लाकी फर्ग्युसन, संदीप वारियर और वरुण चक्रवर्ती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here