Corona: क्वींसलैंड-तस्मानिया के बीच खेला जाने वाला शेफील्ड शील्ड मैच स्थगित

0
375

नई दिल्ली। क्वींसलैंड और तस्मानिया के बीच मंगलवार को खेले जाने वाले शेफील्ड शील्ड मैच को कोरोना (Corona) महामारी के संक्रमण के डर से स्थगित कर दिया गया है। मैच स्थगित करने का फैसला शुरू होने से कुछ मिनट पहले लिया गया। स्थानीय क्वींसलैंड में चार कोरोना संक्रमित मामलों के आने के बाद तस्मानिया की टीम ने मैच खेलने से मना कर दिया। अब इस मैच का आयोजन सीजन के अंत में किया जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला इयान हीली ओवल ब्रिस्बेन में होना था।

PAK के पूर्व कप्तान Inzamam ul Haq को आया हार्ट अटैक, अस्पताल भर्ती

टॉस के कुछ मिनट पहले स्थगित हुआ मैच

जानकार सूत्रों के अनुसार, मैच आज सुबह इयान हीली ओवल में शुरू होना था लेकिन क्वींसलैंड क्रिकेट ने टॉस से कुछ मिनट पहले ट्विटर पर इस मैच के स्थगित किए जाने ऐलान कर दिया। वही, क्रिकेट तस्मानिया ने बयान में कहा, मंगलवार को तस्मानियाई टाइगर्स मार्श शेफील्ड शील्ड और वनडे टीम को वापस करने का फैसला किया है। क्रिकेट तस्मानिया के अनुसार, टीम ने घर लौटने का विकल्प चुनकर सतर्क और विचारशील दृष्टिकोण अपनाया है।

कोलकाता हाईकोर्ट ने BCCI अध्यक्ष पर ठोका जुर्माना, जानिए कारण 

क्वींसलैंड क्रिकेट को दिया धन्यवाद

बयान में आगे कहा गया, यह कोई ऐसा निर्णय नहीं है जिसे हल्के में लिया गया हो, इस मैच को होने के लिए क्वींसलैंड की स्थिति ने नहीं रोका, इसे लेकर एक सतर्क और विचारशील दृष्टिकोण अपनाया जा रहा है। यह हमारी मजबूत राय है कि हम अपने खिलाड़ियों और कर्मचारियों को घर पर रखना बेहतर समझते हैं क्योंकि हम वर्तमान परिदृश्य की बेहतर समझ का निर्माण करते हैं। क्वींसलैंड क्रिकेट को धन्यवाद दिया है।

RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत ने की BCCI सचिव जयशाह से मुलाकात, जताया आभार

इस मैच को बाद में किया जाएगा रिशेड्यूल

हम पहले अवसर पर क्वींसलैंड बु्ल्स के खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हैं, हम क्वींसलैंड क्रिकेट और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को इस मैच के स्थगन के साथ उनकी समझ और लचीलेपन के लिए धन्यवाद देते हैं। वहीं, इस मामले पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि तस्मानियाई टीम के आज घर वापस जाने के फैसले के बाद स्थगित किए गए मैच का रिजल्ट आना बाकी है। इस मैच को बाद में रिशेड्यूल किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here