IPL 2021: डेविड वार्नर को SRH की प्लेइंग इलेवन से किया बाहर, कोच ने बताई ये वजह

0
545

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के14वें सीजन में अंक तालिका में अंतिम पायदान चल रही सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम ने सोमवार को राजस्थान रायल्स के खिलाफ चार बदलाव किए। प्लेइंग इलेवन से दिग्गज ओपनर डेविड वार्नर को बाहर कर दिया गया। इस फैसले के बाद सभी के मन में यही सवाल है कि क्या यह इस टीम के लिए पिछला मुकाबला ही उनका आखिरी मैच साबित होने वाला है। टीम के कोच ट्रेवर वेलिस ने इस बारे में मैच के बाद जवाब दिया।

PAK के पूर्व कप्तान Inzamam ul Haq को आया हार्ट अटैक, अस्पताल भर्ती

…ताकि युवा खिलाड़ी ले सके अनुभव 

IPL 2021 के इस मैच समाप्त होने के बाद टीम के कोच ने कहा, “हम फाइनल में नहीं पहुंच सकते तो इसी वजह से एक फैसला लिया कि हम चाहते हैं हमारे सभी युवा खिलाड़ी अनुभव हासिल करें। यह अनुभव ना सिर्फ मैच का बल्कि मैदान पर समय बिताने का भी और यह सभी मैच खेलने के लिए मैदान पर भी कदम रखें।”

कोलकाता हाईकोर्ट ने BCCI अध्यक्ष पर ठोका जुर्माना, जानिए कारण 

इसीलिए वार्नर हुए बाहर 

वार्नर को बाहर करने की वजह बताते हुए बेलिस ने कहा, “हमारे पास कई ऐसे युवा खिलाड़ी हैं जिन्होंने मैदान पर कदम भी नहीं रखा है रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर भी उनको मौका नहीं मिल पाया है। इसी वजह से हम यह चाहते थे कि उनको मौका दिया जाए मैदान पर जाएं और मैच खेलने का अनुभव हासिल करें। हो सकता है यह चीज अगले कुछ मुकाबलों तक जारी रहे। हमें एक या दो दिन में बैठकर इस एक टीम चुननी है जिसमें 18 खिलाड़ियों को शामिल किया जाए।”

RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत ने की BCCI सचिव जयशाह से मुलाकात, जताया आभार

सनराइजर्स के लिए खेलेंगे वार्नर !! 

वार्नर को प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने पर सवाल यही है कि क्या अब IPL में उनका सफर इस टीम के लिए समाप्त हो गया, इस पर कोच बोले “मैं आपको यह बात साफ कर देना चाहूंगा इस इस बारे में किसी तरह की कोई चर्चा नहीं हुई है। यह मेगा आक्शन से पहले टूर्नामेंट का आखिरी साल है और यह सभी फैसले बाद में लिए जाएंगे। पिछले कई सालों में उन्होंने SRH की टीम को अपना अहम योगदान दिया है और उनका काफी सम्मान भी किया जाता है। जितने सारे रन उन्होंने बनाए हैं, उसको देखने के बाद तो यह कहा जा सकता है कि अभी आइपीएल में उनके बल्ले से काफी सारे रन और निकलने वाले हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here