RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत ने की BCCI सचिव जयशाह से मुलाकात, जताया आभार

0
307

जयपुर। राजस्थान क्रिकेट संघ (RCA) अध्यक्ष वैभव गहलोत ने अहमदाबाद में BCCI सचिव जयशाह से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने BCCI द्वारा आठ वर्षों बाद राजस्थान क्रिकेट संघ को इंटरनेशनल मैचों की मेजबानी देने पर उनका आभार जताया। साथ ही राजस्थान क्रिकेट संघ की ओर से उन्हें धन्यवाद दिया।

Sudirman Cup 2021: चीन से हारकर क्वार्टरफाइनल से बाहर हुई भारतीय टीम 

वैभव ने जयशाह को किया आमंत्रित 

RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत ने बताया कि मुलाकात के दौरान मैंने व्यक्तिगत रूप से बीसीसीआई सचिव जयशाह को जयपुर में खेले जाने वाले इंटरनेशनल मैच 17 नवम्बर 2021 को भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20  तथा 9 फरवरी 2022  को भारत और वेस्टइंडीज के बीच वन डे इंटरनेशनल मैच के अवसर पर आमंत्रित किया।

IPL 2021: राजस्थान हारा लेकिन टॉप पर पहुंचे Sanju Samson

वैभव गहलोत ने शाह को दी स्टेडियम निर्माण की जानकारी

वैभव गहलोत ने अहमदाबाद में मुलाकात के दौरान BCCI सचिव को जयपुर में RCA द्वारा बनाए जाने वाले विश्वस्तरीय इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के निर्माण कार्यों और प्रक्रिया की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने बताया कि RCA ने स्टेडियम के निर्माण के लिए टेंडर प्रक्रिया को पूरा कर लिया है और हम जल्द से जल्द स्टेडियम निर्माण कार्य शरू करेंगे।

इस मामले में विराट कोहली और धोनी से भी आगे हैं Mithali Raj

इंटरनेशनल मैचों के लिए उच्च स्तरीय व्यवस्था करेगा RCA

RCA अध्यक्ष ने BCCI सचिव को भरोसा दिलाया की राजस्थान क्रिकेट संघ बीसीसीआई द्वारा जयपुर को आवंटित किए गए इंटरनेशनल मैचों के आयोजन में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। आयोजन के दौरान हर स्तर पर उच्च स्तरीय व्यवस्था उपलबध कराई जाएगी।

कोषाध्यक्ष में रहे मौजूद 

अहमदाबाद में BCCI सचिव से मुलाकात के दौरान RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत के साथ कोषाध्यक्ष कृष्ण निमावत और आरसीए के भवानी सामोता भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here