IPL2021:जम्मू कश्मीर के इस खिलाड़ी को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में किया शामिल

0
411

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)के 14वें सीजन के दूसरे फेज में पहले मुकाबले से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)की टीम को बड़ा झटका लगा। टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन कोरोना संक्रमित पाए जाने की वजह से बाहर हो गए। क्वारैंटाइन की अवधि पूरा करने तक वह टीम के साथ नहीं हो पाएंगे। टीम ने उनकी जगह पर जम्मू कश्मीर की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले उरमान मलिक को शामिल किया है।

IPL 2021: CSK और RCB में भिड़ंत आज, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 

उरमान मलिक को किया टीम में शामिल 

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शुक्रवार को कोरोना सक्रमित हुए गेंदबाज नटराजन की जगह पर उनके फिट होने तक रिप्लेसमेंट की घोषणा कर दी है। IPL 2021 में उनके फिट होकर वापसी करने तक जम्मु कश्मीर की टीम की ओर से लिस्ट ए और टी 20 मुकाबले खेलने वाले उरमान को शामिल किया है। टीम के साथ अब तक वह बतौर नेट गेंदबाज जुडे हुए थे। इस गेंदबाज के नाम पर घरेलू क्रिकेट में महज चार विकेट हैं।

Winter Olympics में हिस्सा लेने वाले अमेरिकी खिलाड़ियों के लिए वैक्सीनेशन जरूरी

यह कहता है IPL का नियम 

IPL के नियम के अऩुसार शार्ट टर्म रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी भी खिलाड़ी को मुख्य टीम में शामिल किया जा सकता है। यह अवधि तब तक की होती है जब तक की जिस खिलाड़ी की जगह पर रिप्लेसमेंट लिया गया है वह बायो बबल में वापस नहीं लौट आता है। ऐसे में जब तक नटराजन फिट होकर हैदराबाद की टीम के साथ नहीं जुड़े जाते तब तक उनकी जगह मलिक ले सकते हैं।

INDW vs AUSW: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हिसाब बराबर करने की उतरेगी टीम इंडिया

टीम का प्रदर्शन अभी तक खास नहीं 

इस साल IPL 2021 के इस टूर्नामेंट में अभी तक सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। क्योंकि टीम ने अभी तक आठ मैच खेले हैं, जिनमें महज एक मैच में ही जीत दर्ज करने में सफल रही है। ऐसे में टीम आइपीएल की प्वांइट टेबल में सबसे आखिर पायदान पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here