IPL 2021: KKR के कप्तान Eoin Morgan पर ठोका 24 लाख रुपए का जुर्माना

0
703

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2021) के दूसरे चरण के तहत गुरुवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में KKR ने सात विकेट से जीत दर्ज की। कोलकाता की टीम की दूसरे चरण में यह लगातार दूसरी जीत है जबकि मुंबई लगातार दूसरी हार। इस जीत के साथ  टीम अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है। मुंबई के खिलाफ मिली KKR की जीत का मजा उस समय किरकिरा हो गया जब कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) सहित बाकी टीम पर जुर्माना लगाया गया। इसमें अकेले मोर्गन पर 24 लाख रुपये का जुर्माना ठोका गया।

Manika Batra केस, केंद्र ने कहा खिलाड़ियों के चयन का आधार सिर्फ योग्यता

धीमी ओवर गति के चलते ठोका जुर्माना 

IPL2021 के दूसरे चरण के तहत 23 सितंबर को मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच के बाद आधिकारिक बयान के अनुसार, केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन पर 24 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है, जबकि KKR प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों में प्रत्येक पर 6 लाख रुपए या व्यक्तिगत मैच फीस का 25 प्रतिशत जु्र्माना लगाया गया है। मोर्गन और टीम पर यह जुर्माना मैच के दौरान धीमी ओवर गति के चलते लगाया गया। IPLकी ओर से जारी बयान में कहा गया, अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स पर जुर्माना लगाया गया है।

Junior Hockey World Cup की मेजबानी करेगा भारत का ये स्टेडियम

वेंकटेश और राहुल ने खेली जिताऊ पारी 

IPL2021 के दूसरे चरण के तहत खेले गए इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को मैच जिताने में राहल त्रिपाठी और वेंकटेश अय्यर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। राहुल ने 42 गेंदों पर नाबाद 74 रनों की आतिशी पारी खेली। जबकि वेंकटेश ने 30 गेंदों पर 53 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों की बेहतरीन बैटिेंग के चलते केकेआर ने मुंबई द्वारा दिए गए 156 रनों के लक्ष्य को 15.1 ओवर में केकेआर की टीम ने पूरा कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here