IPL 2021: विराट कोहली ने टीम के खिलाड़ियों के साथ की प्रैक्टिस 

0
578

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीरीज के दूसरे चरण की शुरुआत कल यानी 19 सितंबर से होगी। इसके लिए रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली ने क्वारैंटाइन की अवधि खत्म कर टीम के खिलाड़ियों के मुलाकात की। टीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर विराट के प्रैक्टिस में खिलाड़ियों से जुड़ने का एक वीडियो जारी किया गया है। दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ उनकी मुलाकात की तस्वीर सामने आई है। टीम में शामिल किए गए श्रीलंका के स्पिनर वनिंदु हसारंगा भी प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनके हाथ मिलाते हुए देखे गए।

Junior Men’s Hockey World Cup से हटा ऑस्ट्रेलिया, जानिए वजह

भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट हो गया था रद्द

गौरतलब है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों को इंग्लैंड दौरे को बीच में ही खत्म करके यूएई में खेले जाने वाले IPL2021 के दूसरे चरण के लिए आना पड़ा। इंग्लैंड में भारतीय कैंप में कोचिंग स्टाफ को कोरोना संक्रमित पाए जाने की वजह से सीरीज का आखिरी मुकाबला रद्द करना पड़ा। इसी वजह से खिलाड़ियों को IPL से पहले अपनी अपनी फ्रेंचाइजी टीम के साथ जुड़ने से पहले क्वारैंटाइन होना पड़ा।

Davis Cup: भारत की खराब शुरुआत, ओटो विर्तानेन से हारे प्रजनेश गुणेश्वरन

सभी खिलाड़ियों को 6 दिन के लिए होना पड़ा क्वारैंटीऩ 

10 से 14 सितंबर के बीच इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट मैच को रद्द करने का फैसला मैच के दिन ही लिया गया। इसके बाद तमाम फ्रेंचाइजी टीम ने अपने अपने खिलाड़ियों को इंग्लैंड के मैनचेस्टर से यूएई में होने वाले IPL के लिए लाने की व्यवस्था की। चार्टर्ड प्लेन से टूर्नामेंट के लिए दुबई लाए जाने के बाद नियम के मुताबिक सभी खिलाड़ियों को 6 दिन के लिए क्वारैंटीन होना पड़ा। पूर्व योजना के अनुसार भारतीय टीम के खिलाड़ियों को बबल से बबल में ट्रांसफर किया जाना था लेकिन इंग्लैंड में भारतीय कैंप में कोरोना के मामले सामने आने की वजह से ऐसा नहीं किया जा सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here