Hockey: सीनियर महिला राष्ट्रीय शिविर के लिए 25 खिलाड़ियों का चयन

0
888

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया (Hockey) ने रविवार को सीनियर महिला राष्ट्रीय कोचिंग शिविर के लिए 25 खिलाड़ियों का चयन किया है। इन खिलाड़ियों में टोक्यो ओलंपिक में चौथे स्थान पर रहने वाली राष्ट्रीय टीम की सदस्य भी शामिल हैं। गौरतलब है कि यह शिविर सोमवार से शुरू होने वाला है।

Cristiano Ronaldo की गैरमौजूदगी में फिर हारा यूवेंटस, नेपोली ने 2-1 से दी शिकस्त

इन खिलाड़ियों को जूनियर से सीनियर कोर ग्रुप में लिया

इन 25 संभावित Hockey खिलाड़ियों में गगनदीप कौर, मारियाना कुजुर, सुमन देवी थौडाम और महिमा चौधरी शामिल हैं, जिन्हें जूनियर से सीनियर कोर ग्रुप में लाया गया है। वहीं, अनुभवी खिलाड़ी लिलिमा मिंज, रश्मिता मिंज, ज्योति राजविंदर कौर और मनप्रीत कौर को भी शिविर के लिए बुलाया गया है। उधर, सलीमा टेटे, लालरेमसियामी और शर्मिला टोक्यो ओलंपिक टीम का हिस्सा थीं, वे बंगलूरू के भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) में उसी परिसर में चल रहे जूनियर भारतीय महिला टीम के राष्ट्रीय कोचिंग शिविर से जुड़ेंगी।

CPL 2021: IPL से ठीक पहले राजस्थान रॉयल्स के Evin Lewis ने जड़ा तूफानी शतक

ग्रुप में टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाली खिलाड़ी भी शामिल 

Hockey  इंडिया ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘कोर ग्रुप 12 सितंबर रविवार को राष्ट्रीय शिविर के लिए रिपोर्ट करेगा, जिसमें टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले भारतीय दल की 16 खिलाड़ी भी शामिल हैं और यह 20 अक्टूबर 2021 को समाप्त होगा।’

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर Mitchell Marsh ने की सगाई, शेयर की सेल्फी

संभावित ग्रुप 

सविता, रजनी इतिमारपू, दीप ग्रेस एक्का, रीना खोखर, मनप्रीत कौर, गुरजीत कौर, निशा, निक्की प्रधान, मोनिका, नेहा, लिलिमा मिंज, सुशीला चानू पुखराम्बाम, नमिता टोप्पो, रानी, वंदना कटारिया, नवजोत कौर, नवनीत कौर, राजविंदर कौर, उदिता, रश्मिता मिंज, ज्योति, गगनदीप कौर, मारियाना कुजुर, सुमन देवी थौडाम और महिमा चौधरी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here