ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर Mitchell Marsh ने की सगाई, शेयर की सेल्फी

0
489

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श (Mitchell Marsh) ने अपनी गर्लफ्रेंड ग्रेटा मैक से सगाई कर ली है। इसके साथ उन्होंने अपनी नई जिंदगी शुरू करने की ओर कदम बढ़ाए हैं। मार्श ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के अपने ऑफिशियल अकाउंट इंस्टाग्राम पर दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर के साथ एक सेल्फी शेयर की है।

IPL 2021 के दूसरे चरण की तैयारी शुरू, भारतीय खिलाड़ी पहुंचे UAE

माइकल क्लार्क और पेसर पैट कमिंस ने दी बधाई

फोटो में Mitchell Marsh और ग्रेटा के चेहरे पर बड़ी स्माइल है। दोनों ने यह सेल्फी द फार्म मारग्रेट नदी के किनारे ली है। फोटो में मार्श अपनी संगाई की रिंग दिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं। मार्श के इस खुशखबरी को साझा करते ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। बधाई देने वालों में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क और पेसर पैट कमिंस के अलावा कई दिग्गज शामिल हैं जो कॉमेंट बॉक्स में उन्हें भविष्य के लिए शुभकामना दे रहे हैं।

Ind vs Eng: पांचवें टेस्ट को लेकर ECB ने ICC को लिखी चिट्ठी !!

टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में चुने गए मार्श

Mitchell Marsh के लिए निजी और पेशे दोनों ओर से अच्छी खबरें आ रही हैं। हाल में सगाई करने वाले मार्श को आगामी टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिली है। टी20 विश्व कप का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई में होगा।

रणजी मैच फीस का कम से कम 50 फीसदी मुआवजा देने को लेकर BCCI जल्द करेगी घोषणा 

वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन 

वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में संपन्न 5 मैचों की टी20 सीरीज में मार्श ने शानदार प्रदर्शन किया था।  उन्होंने इस सीरीज में 3 अर्धशतक लगाए। हालांकि ऑस्ट्रेलिया को यह सीरीज 1-4 से गंवानी पड़ी थी। टी20 विश्व कप में मार्श से ऑस्ट्रेलिया को काफी उम्मीदें हैं जो बॉलिंग और बैटिंग के अलावा फील्डिंग में भी अहम भूमिका निभा सकते हैं।

अभी तक Mitchell Marsh ने 30 टी-20 मैच खेले हैं

Mitchell Marsh ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से अब तक 32 टेस्ट, 63 वनडे और 30 टी20 मैच खेले हैं। टेस्ट में मार्श के नाम 1260 रन के अलावा 42 विकेट दर्ज है। वहीं वनडे में 1672 रन के साथ 50 विकेट झटके हैं। क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में मार्श ने 700 रन बनाने अलावा 15 विकेट चटकाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here