IPL2021: रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्याकुमार पहुंचे आबु धाबी, मुंबई इंडियंस ने दी जानकारी

0
600

नई दिल्ली। IPL2021 के दूसरे चरण का आगाज 19 से होगा। इसीलिए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच रद्द होने के बाद मुंबई इंडियंस (MI) की टीम ने अपने तीन खिलाड़ी रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्याकुमार यादव को प्राइवेट चार्टर्ड फ्लाइट से आबु धाबी बुला लिया है। टीम ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। आबु धाबी पहुंचने पर तीनों ही खिलाड़ियों का RT-PCR टेस्ट हुआ जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बुमराह, रोहित और सूर्या हालांकि IPL गाइडलाइंस के अनुसार अगले 6 दिन तक क्वारैंटाइन में रहेंगे।

SW vs SL: अफ्रीकी गेंदबाज Keshav Maharaj ने बनाया यह रिकॉर्ड

पहला मैच MI और CSK के बीच होगा

गौरतलब है कि IPL की टीम मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा कप्तान है। जबकि बुमराह और सूर्याकुमार के प्रदर्शन पर टीम काफी निर्भर रहती है। इंग्लैंड दौरे पर हिटमैन शानदार फॉर्म में दिखाई दिए थे और उन्होंने ओवल के मैदान पर अपना पहला विदेशी शतक भी जड़ा। वहीं, जसप्रीत बुमराह चार टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे। बुमराह ने 18 विकेट अपने नाम किए। मुंबई की टीम इन खिलाड़ियों से इसी फॉर्म को यूएई में भी जारी रखने की उम्मीद करेगी। पांच बार की चैंपियन मुंबई का IPL 2021 के दूसरे फेज के पहले ही मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ना है।

कोहली बिग्रेड सेफ IPL बबल में जाने को बेताब, UK से सीधे UAE के लिए भरेंगे उड़ान

पहले चरण में मुबंई ने 7 में से चार मैच जीते  

IPL के 14वें सत्र के पहले चरण के स्थगित होने के समय तक मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन ठीक ठाक रहा था। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने 7 मुकाबलों में से 4 में जीत दर्ज की थी, जबकि तीन में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। पिछले साल यूएई की धरती पर ही रोहित की टीम ने फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को धूल चटाकर रिकॉर्ड पांचवीं बार IPL की ट्रॉफी अपने नाम की थी। ऐसे में टीम उसी प्रदर्शन को एक बार फिर दोहराने की कोशिश करेगी। IPL 2021 को कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 4 मई को स्थगित करने का फैसला लिया गया था और भारत में कोरोना की स्थिति को देखते हुए इसे बाद में यूएई शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here