T20 World Cup के लिए आयरलैंड टीम घोषित, इन खिलाड़ियों को मिला स्थान 

0
825

नई दिल्ली। क्रिकेट आयरलैंड ने ICC T20 World Cup 2021 के लिए टीम की घोषणा कर दी। आयरलैंड की 18 सदस्यीय प्रोविजनल स्क्वाड का ऐलान हुआ है, जिसमें से टी20 विश्व कप से पहले 15 सदस्यीय टीम चुनी जाएगी और तीन खिलाड़ियों को रिजर्व के रूप में शामिल किया जाएगा। इस टीम में अनकैप्ड स्पिनर गेंदबाजी आलराउंडर ग्राहम केनेडी को भी शामिल किया गया है।

T20 World Cup में विराट नहीं बल्कि ये खिलाड़ी करेंगे ओपनिंग

टीम ICC T20 World Cup 2021 के लिए करेगी यात्रा

किक्रेट आयरलैंड ने गुरुवार को 18 खिलाड़ियों की अस्थाई टीम की घोषणा की है, जो अक्टूबर में ICC T20 World Cup 2021 के लिए यात्रा करेगी। आइसीसी टूर्नामेंट पंजीकरण की तारीखों के अनुसार अक्टूबर की शुरुआत में 18 खिलाड़ियों की टीम को 15 कोर खिलाड़ियों और तीन (यात्रा) रिजर्व में अलग कर दिया जाएगा। क्रिकेट आयरलैंड ने एक बयान में कहा, “टी20 विश्व कप से पहले टीम 24 सितंबर को तैयारी अवधि और टी20 सीरीज (विवरण टीबीए) के लिए यूएई की यात्रा करेगी।”

T20 World Cup: इंग्लैंड की टीम घोषित, स्टोक्स – रूट को नहीं मिली जगह

दो अभ्यास मैच खेलेगी टीम  

क्रिकेट आयरलैंड ने बयान में कहा है कि, ” ICC T20 World Cup 2021 के निर्माण के हिस्से के रूप में, आयरलैंड की टीम पापुआ न्यू गिनी (12 अक्टूबर) और बांग्लादेश (14 अक्टूबर) के खिलाफ दो आधिकारिक अभ्यास मैच खेलेगी।” ICC मेंस T20 विश्व कप 2021 की शुरुआत 17 अक्टूबर से हो रही है, जिसमें ओमान क्रिकेट अकादमी ग्राउंड पर मेजबान ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच राउंड 1 में ग्रुप बी की टीमों के बीच मैच खेला जाएगा। इसी मैदान पर बाद में बांग्लादेश और स्काटलैंड की टीमों में भी टक्कर होगी।

राजनीति के बाद अब बॉक्सिंग में उतरेंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump !!

आयरलैंड की टीम राउंड में शामिल 

2014 टी20 विश्व कप की चैंपियन, और बांग्लादेश, आयरलैंड, नामीबिया, नीदरलैंड्स ओमान, पीएनजी और स्कॉटलैंड, 16-टीम टूर्नामेंट के राउंड 1 में शामिल हैं, जिसकी मेजबानी भारत द्वारा संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में 14 नवंबर तक की जा रही है। . राउंड 1 के प्रत्येक ग्रुप से शीर्ष दो टीमें सुपर 12 में जगह बनाएंगी।

ICC T20 World Cup 2021 के लिए आयरलैंड की टीम

एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), मार्क एडेर, कुर्टिस कैम्फेर, गेरेथ डेलैनी, जार्ज डाकरेल, शेन गेटकैट, ग्राहम केनेडी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्रायन, बैरी मैककार्ती, केविन ओब्रायन, नील रोक, सिमी सिंह, पाल स्ट्रिलिंग, हैरी टेक्टर, लोरकैन टकर, बेन व्हाइट और क्रेग यंग।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here