Ind vs Eng: Team India के स्टॉफ का सदस्य कोरोना संक्रमित, प्रैक्टिस सेशन रद्द

0
542

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng)के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पांचवें मुकाबले से पहले टीम इंडिया (Team India) पर कोरोना साया मंडराने लगा है। टीम इंडिया के एक स्पोर्ट स्टाफ को कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके चलते टीम इंडिया को मैच से पहले अपना प्रैक्टिस सेशन भी रद्द करना पड़ा है। बता दें कि पांचवां टेस्ट मैच शुक्रवार से शुरू होगा। BCCI के एक सीनियर अधिकारी ने भी सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है। हालांकि अब तक उस सपोर्ट स्टाफ का नाम नहीं पता चल सका है, जिसे कोरोना संक्रमण हुआ है।

Tokyo Paralympic खिलाड़ियों से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, खिलाड़ियों ने शेयर किए अनुभव

सभी प्लेयर्स को अपने कमरों में ही रहने की सलाह

कोरोना संक्रमण का मामला सामने आने के बाद Team India के सभी प्लेयर्स को अपने कमरों में ही रहने की सलाह दी गई है। चौथे टेस्ट मैच के दौरान कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से टीम के हेड कोच रवि शास्त्री पहले ही आइसोलेशन में हैं। उनके अलावा फील्डिंग कोच आर. श्रीधर, बॉलिंग कोच भारत अरुण और फिजियो नितिन पटेल भी लंदन में आइसोलेशन में हैं। फिलहाल टीम इंडिया के साथ सिर्फ बैटिंग कोच विक्रम राठौर ही हैं। हालांकि इस परेशानी के बावजूद टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैड टीम को करारी शिकस्त दी।

T20 World Cup 2021 के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, रुबेल हुसैन OUT

सीरीज में भारत की 2-1 से बढ़त 

Ind vs Eng के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में Team India ने 2-1 बढ़त बना रखी है और यदि इंग्लैंड टीम पांचवें मैच में जीत हासिल भी करती है तो सीरीज उसके हाथ नहीं लगेगी और मुकाबला बराबरी पर छूटेगा। चौथे टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली ने काफी समय बाद अपनी फॉर्म में वापसी कर ली है। भारतीय क्रिकेट टीम जिस फॉर्म में दिख रही है, उस हिसाब से अब टीम इंडिया का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here