CPL 2021: गयाना अमेजन और SNP ने जीत से किया आगाज

0
446

नई दिल्ली। कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) के शुरुआती मैच में गयाना एमेजन वॉरियर्स ने डिफेंडिंग चैंपियन त्रिनबागो नाइट राइडर्स को 9 रन से मात दी। बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद गयाना की टीम ने उप-कप्तान शिमरोन हेटमायर के 50 रन की बदौलत सात विकेट पर 142 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में त्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम 133 रन ही बना सकी। 2020 में अपने सभी 12 मैच जीतने वाली त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 12 ओवर में 78 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे और टीम इससे उबर नहीं सकी।

Tokyo Paralympics: सेमीफाइनल में पहुंची Bhavina Patel, रचा इतिहास

मैन ऑफ द मैच रहे ओडियन स्मिथ

CPL के तहत खेले गए इस मैच में  गयाना के लिए रोमारियो शेपर्ड ने 15 रन देकर तीन विकेट हासिल किए जबकि मैन ऑफ द मैच ओडियन स्मिथ ने दो ओवर में 10 रन देकर दो विकेट चटकाए जिन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 15 गेंद में 24 रन भी बनाए थे।

Ind vs Eng Live: लंच से पहले भारत को लगा पहला झटका, राहुल OUT

पैट्रियोट्स ने बारबाडोस रॉयल्स को हराया

CPL के तहत खेले गए  एक अन्य मैच में सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स ने बारबाडोस रॉयल्स को 21 रन से हराकर अपने विजयी अभियान शुरूआत की।  पैट्रियोट्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी। टीम ने 38 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे, जिसमें क्रिस गेल का विकेट भी शामिल था, लेकिन ड्वेन ब्रावो (नाबाद 47) और शेरफाने रदरफोर्ड (53) के बीच 70 गेंद में 115 रन की साझेदारी से टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 175 रन  बनाए।

Tokyo Paralympics: रैंकिंग राउंड में तीसरे स्थान पर तीरंदाज राकेश, फाइनल में पहुंचे 

शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन 

इसके बाद सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। बारबाडोस के सलामी बल्लेबाजों को पहले तीन ओवर में पवेलियन भेज दिया। शाई होप ने बारबाडोस के लिए 44 रन बनाए, लेकिन उनका विकेट गिरने के बाद टीम बिखर गई और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स की टीम ने 21 रन से मैच जीता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here