पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच Misbah Ul Haq कोरोना पॉजिटिव

0
348

नई दिल्ली। पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक (Misbah Ul Haq) को वेस्टइंडीज से स्वदेश रवाना होने से पहले कोरोना संक्रमित पाया गया है। यही वजह है कि पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी और बाकी सपोर्ट स्टाफ के सदस्य स्वदेश  रवाना हो जाएंगे, लेकिन मिस्बाह उल हक को जमैका में क्वारैंटाइन की अवधि पूरी करनी होगी। इसके अलावा उनको पाकिस्तान जाने से पहले RT-PCR के दो नेगेटिव रिपोर्ट भी पेश करनी होगी।

IPL 2021: Rajasthan Royals के कैंप में नए खिलाड़ी की एंट्री

Misbah Ul Haq जमैका में 10 दिन रहेंगे क्वारैंटाइन 

पाकिस्तान के मुख्य कोच Misbah Ul Haq वेस्टइंडीज दौरे पर गए पाकिस्तानी दल के एकमात्र सदस्य हैं, जो पाकिस्तान जाने से पहले RT-PCR टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि  मिस्बाह में कोरोना का कोई लक्षण नहीं हैं, अब जमैका में 10 दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रहेंगे। इसके बाद कोरोना टेस्ट को पूरा करने पर उन्हें पाकिस्तान लौटने की इजाजत दी जाएगी। पाकिस्तान टीम के अन्य सभी सदस्य को तय कार्यक्रम के अनुसार वापस लौटेंगे।

इस कारण ओलंपिक मेडलिस्ट Ravi Dahiya भी नहीं खेलेंगे विश्व कुश्ती चैंपियनशिप

Misbah Ul Haq अपने अगले असाइनमेंट से पहले हो जाएंगे ठीक 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) द्वारा जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है, “PCB लगातार क्रिकेट वेस्टइंडीज के संपर्क में है, जिन्होंने पुष्टि की है कि मिस्बाह को उनके स्वास्थ्य की देखभाल के लिए एक चिकित्सा विशेषज्ञ के साथ 10 दिवसीय संगरोध के लिए दूसरे होटल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।” माना जा रहा है कि Misbah Ul Haq अपने अगले असाइनमेंट से पहले ठीक हो जाएंगे। पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ एक घरेलू सीरीज खेलनी है, जो 17 सितंबर से शुरू हो रही है। इसमें तीन वनडे और पांच टी20 इंटरनेशनल मैच शामिल हैं।

Tokyo Paralympics: देवेंद्र झाझरिया सहित 12 सदस्यीय भारतीय दल टोक्यो रवाना

पाकिस्तान ने जीती थी T20 सीरीज

वेस्टइंडीज के अपने दौरे पर पाकिस्तान ने T20 सीरीज 1-0 से अपने नाम की थी। इस सीरीज के तीन मैच बारिश में धुल गए थे। वहीं, इस टी20 सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई, जिसका पहला मैच मेजबान टीम ने एक विकेट से जीता था, जबकि जमैका में पाकिस्तान को 109 रन से जीत मिली थी। इस तरह पाकिस्तान की टीम ने मेजबान वेस्टइंडीज से टेस्ट सीरीज में हिसाब बराबर किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here