Tennis: इस वजह से Rafael Nadal ने खत्म किया 2021 सत्र

0
378

नई दिल्ली। स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल (Rafael Nadal) यूएस ओपन में भाग नहीं लेंगे। 20 बार के ग्रैंडस्लेम विजेता राफेल ने बांए पैर की चोट की वजह से 2021 के बाकी सत्र में नहीं खेलने का निर्णय किया है। नडाल ने शुक्रवार को इसकी घोषणा कर दी। इससे पहले नडाल ने इस महीने की शुरुआत में वाशिंगटन में कोर्ट में वापसी करने से पहले विंबलडन और ओलंपिक में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया था।

पैट कमिंस सहित ये चार आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी IPL 2021 में नहीं खेलेंगे !!

पैर की चोट से परेशान है Rafael Nadal

Rafael Nadal को जून में फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल के बाद से ये चोट परेशान कर रही थी। उन्हें  फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। नडाल ने ट्वीट कर कहा,’सभी को नमस्कार, मैं आपको सूचित करना चाहता था कि दुर्भाग्य से मुझे 2021 सीज़न समाप्त करना पड़ा है’ उन्होंने कहा कि मैं ईमानदारी से कहूं तो एक साल से मैं पैर की चोट की समस्या से बहुत पीड़ित हूं और मुझे इस समस्या के समाधान के लिए कुछ समय लेना  होगा या कम से कम स्थिति में सुधार करना होगा।

World Athletics Championships: Shaili Singh ने महिलाओं की लंबी कूद फाइनल के लिए किया क्वालीफाई

सत्र को बीच में ही खत्म करने का फैसला

फ्रेंच ओपन में Rafael Nadal को नोवाक जोकोविच के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 35 साल के नडाल ने वाशिंगटन में पांच और छह अगस्त को आखिरी बार खेला था। वह डोमिनिक थीम के बाद दूसरे ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने सत्र को बीच में ही खत्म करने का फैसला किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here