IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस का क्वारैंटाइन पूरा, अब शुरू होगी ट्रेनिंग 

0
661

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2021) के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से UAE में होगी। इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) टीम गुरुवार से दुबई में आइसीसी क्रिकेट अकादमी में IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए तैयारी शुरू करेगी। वहीं गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) की टीम शुक्रवार से शेख जायद स्टेडियम में अपनी तैयारी शुरू करेगी। जानकार सूत्रों ने कहा कि दोनों टीमों ने अपनी 6-दिन की क्वारैंटाइन अवधि सफलतापूर्वक पूरी कर ली है और दोनों टीमें तैयारी शुरू करेंगी।

Paralympic खेलों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे अफगान एथलीट, जानिए वजह

दिल्ली कैपिटल्स टीम शनिवार को पहुंचेगी UAE

सूत्रों के अनुसार, ‘ दोनों टीमों ने क्वारंटाइन प्रक्रिया को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है और IPL की तैयारी शुरू करने वाली हैं। CSK दुबई में आइसीसी क्रिकेट अकादमी में आज रात से ट्रेनिंग शुरू करेगी। वहीं MI की टीम शुक्रवार से शेख जायद स्टेडियम के अंदर ट्रेनिंग फैसलिटी में ट्रेनिंग शुरू करेगी।’ गौरतलब है कि पिछले साल की उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम शनिवार को यूएई पहुंचेगी। चेन्नई और मुंबई की टीमें पिछले सप्ताह ही यूएई पहुंची थीं।

Ind vs Eng: टीम इंडिया के पास लीड्स में जीत की हैट्रिक का मौका

IPL 2021 का दूसरे चरण में होंगे बचे हुए 31 मैच 

बता दें कि भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच IPL के 14 वें सत्र का आयोजन हो रहा था, लेकिन कुछ खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद इसे स्थगित करना पड़ा। मई की शुरुआत में टूर्नामेंट के स्थगित होने के तक 29 मैचों का आयोजन हो गया था। अब बाकी के 31 मैचों का आयोजन यूएई में होगा।

एथलीट ने बेचा टोक्यो में जीता ओलंपिक मेडल, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

पहला मैच MI और CSK के बीच होगा 

19 सितंबर से यूएई में IPL 2021 का दूसरा चरण शुरू होगा। पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। कुल मिलाकर 13 मैच दुबई, 10 शारजाह और 8 अबू धाबी में होंगे। फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here