IND vs SL T20 Series: ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

0
716

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच (IND vs SL T20 Series)आज टी-20 सीरीज का अंतिम और निर्णायक मैच रात प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस वक्त एक-एक मैच जीतकर सीरीज में बराबरी पर हैं। ऐसे में दोनों के बीच आखिरी मुकाबला रोमाचंक होने की उम्मीद है।

Tokyo Olympics: #Corona.. ट्रैक एंड फील्ड की पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम आइसोलेशन में

एक गेंदबाज और कर सकता है डेब्यू

IND vs SL T20 Series के इस अंतिम मैच में Team India के लिए फिलहाल प्लेइंग इलेवन का चयन करना बड़ी चुनौती है। क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित होने और उनके संपर्क में आए आठ मुख्य खिलाड़ियों के क्वारेंटाइन हो जाने की वजह से मेहमान टीम के पास खिलाड़ियों के रूप में अधिक विकल्प नहीं बचा है। यही वजह रहा कि बुधवार को दूसरे मैच में टीम की तरफ से चार खिलाड़ियों ने डेब्यू किया और प्लेइंग इलेवन में महज पांच मुख्य बल्लेबाज मैदान पर उतर पाए। सीरीज के अंतिम मैच में भी कुछ ऐसी ही रहेगी लेकिन गेंदबाजी में एक और डेब्यू देखने को मिल सकता है।

Tokyo Olympics: 25 मीटर एयर पिस्टल में मनु के सटीक निशाने, दूसरे दौर में पहुंची

ये हो सकती है ओपनिंग की रणनीति 

IND vs SL T20 Series के दूसरे मैच की तरह एक बार फिर से टीम शिखर धवन और ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मैच की शुरुआत कर सकती है। वहीं मध्यक्रम में टीम के पास बतौर बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल और नीतीश राणा तो विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में संजू सैमसन मौजूद रहेंगे।

Tokyo Olympics: #Rowing.. सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके भी बाहर हुई भारतीय जोड़ी

अर्शदीप सिंह कर सकते हैं डेब्यू

IND vs SL T20 Series के इस आखिरी मुकाबले में भी भुवनेश्वर कुमार के हाथों में ही गेंदबाजी की कमान होगी। जबकि चेतन साकरिया उनका साथ देने के लिए मौजूद रहेंगे। हालांकि दूसरे मैच में थोड़े अस्वस्थ नजर आए नवदीप सैनी की जगह पर अर्शदीप सिंह आज पदार्पण कर सकते हैं। इनके अलावा स्पिन विभाग में राहुल चाहर, वरुण चक्रवर्ती और कुलदीप यादव की तिकड़ी मैदान में उतर सकती है।

ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, नीतीश राणा, भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती, कुलदीप यादव, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, चेतन साकरिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here