Tokyo Olympics: अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी Coco Gauff कोरोना संक्रमित, ओलंपिक से हटीं

0
865

नई दिल्ली। अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी कोको गॉफ (Tennis Player Coco Gauff) 23 जुलाई से शुरू हो रहे टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) 2021 में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। कोको गॉफ ने रविवार को इसकी खुद जानकारी दी। साल 2000 के बाद गॉफ ओलंपिक में सबसे कम उम्र की टेनिस खिलाड़ी बन जाती। लेकिन कोरोना संक्रमित होने की वजह से वह उन टेनिस खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गईं जो टोक्यो ओलंपिक(Tokyo Olympic) में हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

India vs Sri Lanka: इशान किशन के छक्के ने बदल दी रिकॉर्ड बुक

मैं बेहद निराश हूं-Coco Gauff

Tennis Player Coco Gauff ने ट्वीट कर कहा, मैं यह सूचना देते हुए बेहद निराश हूं कि मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं, जिसके चलते आगामी टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा नहीं लूंगी। विश्व की 25वें नंबर की महिला खिलाड़ी टोक्यो ओलंपिक में सिंगल्स और डबल्स की प्रतियोगिता में अपनी चुनौती पेश करने वाली थी।

India vs Sri Lanka: पहले वनडे में धवन के धुरंधरों का जीत से आगाज

मुझे और अवसर मिलेंगे…

Coco Gauff ने कहा कि अमेरिका का Tokyo Olympic में प्रतिनिधित्व करना मेरा सपना रहा है और उम्मीद है कि आने वाले समय में मुझे ऐसे कई अवसर मिलेंगे जो मैं अपने सपने को साकार कर सकूंगी। कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते टोक्यो ओलंपिक का आयोजन एक साल बाद हो रहा है। पहले इन खेलों का आयोजन 2020 में होना था।

Tokyo Olympics: खेल गांव में दो और एथलीट कोरोना पॉजिटिव

23 जुलाई से होगा ओलंपिक का आगाज 

हाल ही में विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के अंतिम 16 में शिकस्त का सामना करने वाली Coco Gauff ने यह ऐलान उस समय किया जब ऑस्ट्रेलिया के टेनिस खिलाड़ी एलेक्स डि मिनौर टोक्यो जाने से एक दिन पहले कोरोना संक्रमित हो गए। कोको गॉफ के अलावा राफेल नडाल, रोजर फेडरर, सेरेना विलियम्स, सिमोना हालेप, डॉनिमिक थीम, स्टान वावरिंका और निक किर्गियोस जैसे नाम टेनिस खिलाड़ी टोक्यो ओलंपिक 2021 में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। खेलों के महाकुंभ टोक्यो ओलंपिक की शुरूआत आगामी 23 जुलाई से होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here