इंग्लैंड दौरे पर Team India के दो खिलाड़ी CORONA पॉजिटिव

0
594

नई दिल्ली। देश दुनिया में कोरोना का कहर लगातार जारी है। इस महामारी का प्रकोप इंग्लैंड में उसकी क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों तक ही सीमित नहीं रहा है। अब टीम इंडिया (Team India )के दो खिलाड़ी भी कोरोना (CORONA) संक्रमित पाए गए हैं। इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के दो सदस्यों को कोविड 19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन अच्छी बात ये है कि दोनों खिलाड़ी इस समय अच्छा महसूस कर रहे हैं, जिनमें से एक खिलाड़ी को किसी भी तरह के लक्षण नहीं मिले हैं। हालांकि, एक खिलाड़ी का टेस्ट नेगेटिव आ चुका है, जबकि दूसरे खिलाड़ी का टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा, क्योंकि वह रविवार को अलगाव में अपना 10वां दिन पूरा करेंगे।

ICC ODI Rankings: बाबर आजम शीर्ष पर कायम, विराट कोहली दूसरे स्थान पर

राहत की बात, दोनों में किसी तरह के लक्षण नहीं मिले

जानकार सूत्रों ने कहा कि Team India के दोनों खिलाड़ी बिना लक्षण वाले थे और जब उनका कोविड ​​-19 का टेस्ट हुआ तो खांसी और सर्दी के मामूली लक्षण थे। सूत्र का कहना है, “चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि पॉजिटिव टेस्ट आने के बाद से खिलाड़ियों में से एक पहले ही नेगेटिव हो गया है, दूसरे खिलाड़ी की रविवार को जांच कराई जाएगी और अभी वह आइसोलेशन में है। वह भी बिना लक्षण वाला है और हमें भरोरा है कि वह कैंप में नेगेटिव रिपोर्ट आने के तुरंत बाद शामिल हो सकता है।”

World Test Championship का खाका तैयार, ये रहेगा टीम का इंडिया का शेड्यूल

खिलाड़ियों की सुरक्षा प्राथमिकता

सूत्र ने आगे कहा कि अन्य सभी खिलाड़ी ठीक हैं और नियमित परीक्षण जारी है। सूत्र अनुसार, “अभी तक, वे सभी ठीक हैं, लेकिन हम नियमित रूप से उनका परीक्षण करेंगे और सख्त प्रोटोकॉल का पालन करेंगे। खिलाड़ियों की सुरक्षा हमेशा प्राथमिकता होती है।”

BNG vs ZIM: वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे Mushfiqur Rahim, जल्द लौटेंगे स्वदेश, जानिए वजह

अभ्यास मैच खेलेंगी Team India

Team India भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अनुरोध के बाद इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) द्वारा आयोजित काउंटी चैंपियनशिप इलेवन टीम के खिलाफ 20 से 22 जुलाई तक अभ्यास मैच खेलेगी। बीसीसीआइ ने ईसीबी से अभ्यास मैच के लिए अनुरोध किया और यह 20 से 22 जुलाई तक खेला जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here