Team India ने श्रीलंका में की पहली प्रैक्टिस, जमकर बहाया पसीना

0
436

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका दौरे पर सीरीज से पहले अपनी तैयारी शुरू कर दी है। टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों ने शुक्रवार को मैदान पर जमकर प्रैक्टिस करते और पसीना बहाते दिखाई दिए। 28 जून को टीम इंडिया ने श्रीलंका के लिए रवाना हुई थी। गुरुवार को टीम का तीन दिन का क्वारैंटाइन समाप्त हुआ और कप्तान सहित टीम के सभी खिलाड़ी अपनी पहली प्रैक्टिस के लिए मैदान में दिखाई दिए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने प्रैक्टिस की फोटो को क्रिकेट फैंस के साथ साझा किया है।

जयपुर में बनेगा विश्व का तीसरा सबसे बड़ा Cricket Stadium, RCA को JDA ने सौंपा जमीन का पट्टा

Team India मैदान पर बहाया पसीना 

श्रीलंका दौरे पर गई Team India ने अपनी पहली प्रैक्टिस शुक्रवार को की। BCCI ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के वार्म अप और फिर प्रैक्टिस की तस्वीर साझा किया है। इन तस्वीरों में स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ तमाम युवा खिलाड़ी दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में नए कोच शिखर धवन इस दौरे पर कोच की भूमिका निभा रहे राहुल द्रविड़ के साथ चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में कई खिलाड़ी एक साथ अभ्यास करते नजर आ रहे हैं।

UAE के दो खिलाड़ियों पर ICC ने लगाया 8 साल का बैन, जानिए क्यों ?

तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी Team India

गौरतलब है कि Team India लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलने के लिए श्रीलंका दौरे पर गई है। इस दौरे पर टीम इंडिया तीन वनडे और फिर इतने ही टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। इस समय भारत का एक दल इंग्लैंड के दौरे पर है जहां सीनियर खिलाड़ी मौजूद हैं। श्रीलंका के दौरे पर कई नए खिलाड़ियों को अवसर दिया गया है। शिखर धवन को पहली बार टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है, जबकि एनसीए के डायरेक्टर राहुल द्रविड को टीम के मुख्य कोच की भूमिका में श्रीलंका भेजा गया है।

Wimbledon 2021: तीसरी वरीयता प्राप्त एलिना स्वितोलिना हारकर बाहर

ये रहेगा Team India का शेड्यूल

इस दौरे पर तीन वनडे 13, 16 और 18 जुलाई को खेले जाएंगे। जबकि टी20 सीरीज की शुरुआत 21 जुलाई से होगी और अगले दो मैच 23 और 25 जुलाई को खेले जाएंगे। सभी मैच एक ही मैदान कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम पर खेले जाएंगे। इन सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here