इस वजह से BCCI रद्द कर सकता है टीम इंडिया की छुट्टियां 

0
588

नई दिल्ली। आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब गंवाने के बाद टीम इंडिया  के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है। इंग्लैंड में बढ़ते कोरोना (CORONA) के मामलों को देखते हुए BCCI भारतीय खिलाड़ियों को WTC के बाद मिलने वाले 20 दिनों की छुट्टियों को रद्द कर सकता है। गौरतलब है कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसका आगाज 4 अगस्त से होगा। BCCI ने पहला फैसला किया था कि खिलाड़ियों को बायो-बबल से 20 दिनों के लिए अवकाश दिया जाएगा।

ICC के 7 टूर्नामेंटों में ये सात देश बने विजेता

BCCI ने प्लेयर्स को ब्रेक देने के लिया था फैसला

BCCI के अरुण धूमल ने इंसाइड स्पोर्ट्स से कहा, ‘हम स्थिति को मॉनिटर कर रहे हैं और यदि स्थिति अधिक खराब होती है तो हम उसके हिसाब से कॉल लेंगे।’ भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बीच लंबे गैप को देखते हुए खिलाड़ियों को मानसिक तौर पर फिट रखने के लिए ब्रेक देने का फैसला लिया था। इस दौरान सभी प्लेयर्स को अपनी फैमिली के साथ इंग्लैंड में घूमने की अनुमति दी गई थी।

Euro Cup: रोनाल्डो ने की इस रिकॉर्ड की बराबरी, नॉकआउट में पहुंचा पुर्तगाल

कड़े नियम लागू कर सकती है सरकार

इंग्लैंड में कोरोना (CORONA) के मामलों में पिछले कुछ सप्ताह से लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। एक सप्ताह में करीब 10 हजार लोग इस वायरल की चपेट में आ रहे हैं। इसको देखते हुए सरकार एक बार फिर से कड़े नियम लागू कर सकती है।

ENG vs SL: बटलर की बदौलत जीता इंग्लैंड, सीरीज में 1-0 से आगे

BCCI टेस्ट सीरीज पहले दूसरा टीका लगवाने की कर रही व्यवस्था

इंग्लैंड दौरे पर गए सभी भारतीय खिलाड़ियों को कोरोना (CORONA) की पहली डोज लग चुकी है, जबकि BCCI टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले प्लेयर्स को दूसरा टीका लगवाने की व्यवस्था कर रही है। भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here