PSL 2021: फाइनल से पहले पेशावर जल्मी को बड़ा झटका, ये दो खिलाड़ी सस्पेंड

0
634

नई दिल्ली। पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) का फाइनल मुकाबला पेशावर जल्मी और मुल्तान सुल्तांस के बीच में आबु धाबी में खेला जाएगा। इस फाइनल मैच से पहले पेशावर की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के गेंदबाज उम्मेद आसिफ और बल्लेबाज हैदर अली को स्वास्थ्य संबंधी प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर सस्पेंड कर दिया गया है। यह दोनों ही खिलाड़ी फाइनल मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हैदर अली ने वेस्टइंडीज और इंग्लैंड दौरे से भी अपना नाम वापस ले लिया है। ऐसे में पेशावर जल्मी के खेल पर असर पड़ सकता है।

ICC के 7 टूर्नामेंटों में ये सात देश बने विजेता

हैदर अली और उम्मेद आसिफ ने तोड़ा हेल्थ प्रोटोकॉल

‘ESPN क्रिकइंफो’ की खबर के अनुसार, हैदर अली और उम्मेद आसिफ को हेल्थ प्रोटोकॉल तोड़ने का दोषी पाया गया है, जिसके चलते उनको पीएसएल के फाइनल से सस्पेंड कर दिया गया है।

Euro Cup: रोनाल्डो ने की इस रिकॉर्ड की बराबरी, नॉकआउट में पहुंचा पुर्तगाल

पेशावर टीम इस्लामाबाद यूनाइटेड को हराकर पहुंची फाइनल में

PSL 2021 के तहत पेशावर की टीम ने दूसरे एलिमिनेटर मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। पेशावर की टीम ने इस्लामाबाद से मिले 175 रनों के टारगेट को महज 2 विकेट खोकर हासिल किया था। टीम की तरफ से हजरातुल्लाह जजाई ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 44 गेंदों में 66 रनों की शानदार पारी खेली थी। वहीं, शोएब मलिक ने महज 10 गेंदों में 32 रन ठोके थे।

ENG vs SL: बटलर की बदौलत जीता इंग्लैंड, सीरीज में 1-0 से आगे

उम्मेद आसिफ ने झटके थे दो विकेट

PSL 2021 के तहत उम्मेद आसिफ ने इस्लामाबाद के खिलाफ खेले गए मैच में दो विकेट झटके थे। मुल्तान सुल्तांस की टीम ने क्वॉलिफायर मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाइटेड को ही हराकर पहली बार फाइनल में अपनी जगह पक्की की थी। टीम की ओर से शोएब मक्सूब ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 59 रनों की तूफानी पारी खेली थी। वहीं, गेंदबाजी में सोहेल तनवीर ने अपने 4 ओवर के स्पैल में सिर्फ 17 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here