WTC Final: आज फिर बारिश की संभावना, खेल हो सकता है प्रभावित

0
445
wtc final day 4 weather update rainfall possible Ind vs nz breaking news

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship) के फाइनल (WTC Final) में तीन दिन का खेल हो चुका है, लेकिन सिर्फ 141 ओवर का खेल ही हुआ है, जबकि तीन दिन में कम से कम 270 ओवर का खेल हो जाना चाहिए था, लेकिन बारिश और खराब रोशनी के कारण मात्र 141 ओवर का ही खेल हो पाया है। वहीं, अब मैच के चौथे दिन पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है।

WTC Final Live: भारत पहली पारी में 217 पर ऑलआउट, न् की संभलकर शुरूआत

चौथे दिन भी बारिश का खतरा, दो सत्र का खेल हो सकता है प्रभावित 

बारिश की वजह से Etc final के पहले दिन एक भी ओवर का खेल छोड़कर टॉस तक भी नहीं फेंका जा सका था। वहीं, दूसरे दिन मात्र 60 ओवर का खेल हुआ। इसके अलावा मैच के तीसरे दिन का खेल भी देर से शुरू हुआ और खराब रोशनी की वजह से समय से पहले समाप्त करना पड़ा। इस बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर ये आ रही है कि मैच के चौथे दिन यानी आज का खेल शायद ही पूरा हो पाए, क्योंकि आज दो सत्र बारिश के कारण प्रभावित हो सकते हैं।

WTC Final Live: तीसरे दिन भी खराब रोशनी और बारिश की संभावना

Wtc final: यह है एक्यूवेदर का पूर्वानुमान 

एक्यूवेदर के अनुसार 21 जून को साउथैंप्टन में बारिश की संभावना है। समय के मुताबिक, बरसात की वजह से पहले और तीसरे सेशन का खेल बारिश और खराब रोशने के कारण प्रभावित होने की आशंका है। दूसरे सेशन में भी आसमान में बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश होने की संभावना कम है। सुबह और शाम को बारिश का अनुमान है। सोमवार को बारिश की 60 प्रतिशत संभावना बन रही है।

Euro Cup 2020: पुर्तगाल ने खाए दो आत्मघाती गोल, जर्मनी ने 4-2 से धोया

पहले और तीसरे सत्र में बारिश की संभावना

स्थानीय समय के अनुसार साउथैंप्टन में सुबह 10 से 12 बजे के बीच बारिश की उम्मीद है। वहीं, दोपहर के एक बजे से 3 बजे तक आसमान में बादल छाए रहेंगे, लेकिन शाम को चार बजे से 6 बजे तक बारिश की संभावना है। इस तरह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (wtc final) एक बार फिर से प्रभावित हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here